शादी के 1 हफ्ते बाद ही मुश्किल में घिरे अदनान शेख, दर्ज हुई FIR

जाने माने मशहूर सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर अदनान शेख हाल ही में अपनी शादी को लेकर ख़बरों में रहे हैं। उनकी शादी आयशा शेख से हुई है तथा दोनों लंबे वक़्त से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे। हालांकि, जहां उनकी जिंदगी में खुशियों का दौर चल रहा था, वहीं उनके खिलाफ पुलिस केस दर्ज होने की खबर सामने आई है। इस केस के कारण उनके सभी प्रशंसकों को एक बड़ा झटका लगा है। बता दें कि अदनान के खिलाफ यह केस उनकी बहन ने ही दर्ज कराया है।

वही कुछ समय पहले अदनान की बहन का एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें वह मुंबई के बांगुर नगर पुलिस स्टेशन के बाहर अपने अधिवक्ता के साथ दिखाई दी थीं। इस के चलते उन्होंने मीडिया से बात की एवं अदनान पर मारपीट का आरोप लगाया। वायरल वीडियो में उन्होंने कहा, “मैं अपने भाई के खिलाफ शिकायत करने के लिए बांगुर नगर पुलिस स्टेशन आई थी, उसने मुझे मारा है।” अदनान की बहन ने बताया कि जब वह अपने माता-पिता से मिलने गई थीं, तब अदनान ने उन्हें और उनके ससुर को बहुत मारा, जिससे उनके ससुर का हाथ भी फ्रैक्चर हो गया।

अदनान की बहन ने एक अन्य वीडियो में कहा कि थोड़ी परेशानी के पश्चात् आज उनकी FIR दर्ज कर ली गई। इस के चलते उनके वकील भी मौजूद थे, जिन्होंने कहा कि अदनान शेख के खिलाफ तहकीकात की जा रही है। हाल ही में इस मामले में जो अपडेट आया है, उसके अनुसार, पुलिस ने अदनान को पूछताछ के लिए पुलिस स्टेशन बुलाया है। अभी तक इस मामले में अदनान का कोई भी प्रतिक्रिया सामने नहीं आई है। अदनान कुछ दिनों से अपनी शादी को लेकर ख़बरों में बने थे। उन्होंने 24 सितंबर को शादी की और 'बिग बॉस ओटीटी 3' फेम अदनान ने शादी के अगले ही दिन ग्रैंड रिसेप्शन भी आयोजित किया।

हिजबुल्लाह पेजर ब्लास्ट में केरल के शख्स का नाम..! जारी हुआ इंटरनेशनल वारंट

आदिपुरुष विवाद के बाद रोए थे मनोज मुंतशिर, खुद किया ये बड़ा खुलासा

धर्म नहीं बल्कि इस कारण फहाद से शादी के खिलाफ थे स्वरा भास्कर के मां-बाप

Related News