शुरू हुई श्रद्धा और राजकुमार की इस फिल्म की एडवांस बुकिंग

फिल्म 'स्त्री 2' की रिलीज़ का इंतजार खत्म होने वाला है। श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव की इस बहुप्रतीक्षित हॉरर-कॉमेडी फिल्म की पर्दे पर एंट्री 14 अगस्त को होगी। फिल्म के रिलीज़ से पहले ही एडवांस बुकिंग में शानदार प्रतिक्रिया देखने को मिल रही है।

एडवांस बुकिंग का रिकॉर्ड

सैकनिल्क की रिपोर्ट के अनुसार, 'स्त्री 2' ने अपनी एडवांस बुकिंग के पहले दिन ही 2 करोड़ रुपए से ज्यादा की कमाई कर ली है। अब तक फिल्म ने 54 हजार से ज्यादा टिकट बेच लिए हैं, जिससे पहले दिन का कलेक्शन 1.92 करोड़ रुपए हो चुका है। ब्लॉक सीटों को शामिल करते हुए यह आंकड़ा 2.47 करोड़ रुपए तक पहुंच गया है।

फिल्म के गाने का धमाल

फिल्म 'स्त्री 2' साल 2018 में आई 'स्त्री' का सीक्वल है, जिसे दर्शक लंबे समय से देखने का इंतजार कर रहे थे। अब यह फिल्म जल्दी ही पर्दे पर आने वाली है। फिल्म का ट्रेलर पहले ही रिलीज हो चुका है और इसके कई गाने भी सामने आ चुके हैं, जिन्हें दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं।

फिल्म की स्टार कास्ट

'स्त्री 2' का निर्देशन अमर कौशिक ने किया है, और इसे मैडॉक फिल्म्स और जियो स्टूडियोज के बैनर तले प्रस्तुत किया गया है। फिल्म में श्रद्धा कपूर, राजकुमार राव, पंकज त्रिपाठी, अपारशक्ति खुराना और अभिषेक बनर्जी जैसे कलाकार महत्वपूर्ण भूमिकाओं में नजर आएंगे। इसके साथ ही, फिल्म में वरुण धवन और अक्षय कुमार का खास कैमियो भी होगा, जो दर्शकों के लिए एक खास सरप्राइज हो सकता है।

बॉक्स ऑफिस पर मुकाबला

'स्त्री 2' को बॉक्स ऑफिस पर काफी प्रतिस्पर्धा का सामना करना पड़ेगा। 15 अगस्त को कई प्रमुख फिल्में एक साथ रिलीज हो रही हैं, जिनमें जॉन अब्राहम की 'वेदा', संजय दत्त की 'डबल इस्मार्ट', कीर्ति सुरेश की 'रघु थाथा', चियान विक्रम की 'तंगलान' और अक्षय कुमार की 'खेल खेल में' शामिल हैं। ऐसे में यह देखना दिलचस्प होगा कि 'स्त्री 2' बॉक्स ऑफिस पर किस तरह की सफलता प्राप्त करती है।

फिल्म के प्री-रिलीज़ एडवांस बुकिंग के आंकड़े और इसके गानों की लोकप्रियता यह संकेत देती है कि 'स्त्री 2' बॉक्स ऑफिस पर धूम मचाने वाली है। दर्शकों के बीच फिल्म को लेकर भारी उत्साह देखा जा रहा है, और यह फिल्म आने वाले दिनों में एक बड़ा हिट साबित हो सकती है।

पहले से तय था सना मकबूल का विनर बनना! अरमान मलिक ने किया ये खुलासा

अरमान मलिक ने उड़ाया सना मकबूल के करोड़पति बॉयफ्रेंड का मजाक, कह डाली ये बड़ी बात

सलमान खान के शो में नजर आएगा बिग बॉस OTT का ये कंटेस्टेंट? सामने आई नई अपडेट

Related News