अक्षय कुमार के बाद इस एक्टर ने ठुकराया पान मसाला एड, बताई ये वजह

पान मसाला के विज्ञापन को लेकर स्टार्स के बीच अक्सर चर्चा होती रहती है। अजय देवगन, ऋतिक रोशन, टाइगर श्रॉफ, और शाहरुख खान आज भी फ्लेवर्ड इलायची के एक विज्ञापन में दिखाई देते हैं। अक्षय कुमार भी पहले पान मसाला विज्ञापन में नजर आते थे, मगर अब उन्होंने इससे किनारा कर लिया है। हाल ही में ऋतिक रोशन को इस प्रकार के विज्ञापन का हिस्सा बने देख, लोग भड़क उठे थे। अब खबर है कि पान मसाला ब्रैंड ने आर माधवन को भी संपर्क किया है।

आर माधवन ने इस प्रस्ताव को ठुकरा दिया है। उन्होंने पान मसाला विज्ञापन का हिस्सा बनने से मना कर दिया, भले ही उन्हें इसके लिए एक बड़ी रकम का ऑफर प्राप्त हुआ था। माधवन ने इसे अपने दर्शकों के प्रति जिम्मेदारी समझते हुए मना किया है। वह किसी भी प्रकार के पान मसाला से जुड़े विज्ञापन के साथ नहीं जुड़ना चाहते जो उनके दर्शकों को नुकसान पहुंचा सके। सूत्रों के अनुसार, पान मसाला कंपनी अपने ब्रैंड को और अधिक लोगों तक पहुंचाने के प्रयास में थी और इस उद्देश्य के लिए एक बड़े चेहरे की तलाश में थी। आर माधवन को मोटी रकम का ऑफर किया गया, लेकिन उन्होंने स्पष्ट रूप से इनकार कर दिया। अब कंपनी एक और बड़े चेहरे की खोज में है जो उनके लिए यह विज्ञापन कर सके।

हाल ही में जॉन अब्राहम ने पान मसाला विज्ञापन करने वाले स्टार्स की आलोचना की। उन्होंने कहा, "मैं अपने सभी सह-कलाकारों और दोस्तों की इज्जत करता हूं और उनके करीब हूं, मगर मैं कभी पान मसाला विज्ञापन करने के लिए उन्हें प्रोत्साहित नहीं करूंगा। मैं कभी भी किसी की जिंदगी के साथ खेलना नहीं चाहूंगा।"

'अंधकार युग के हैं सारे धर्म', बोले जावेद अख्तर

मशहूर अदाकारा को देखते ही सलमान खान ने किया कुछ ऐसा, वायरल हो गया VIDEO

सलमान खान के घर का वो शख्स, जिसे सलीम खान भी नहीं डांट सकते!

Related News