आखिर क्यों कंगना हुई ELON MUSK की मुरीद...ट्वीट कर कही ये बात

हिंदी सिनेमा की 'क्वीन' कंगना रणौत सोशल मीडिया पर बहुत अधिक सक्रीय रहती हैं। इसी कड़ी में अभिनेत्री ट्विटर के CEO एलन मस्क की तारीफों के पुल बांधती हुई दिखाई दे रही हैं। 'धाकड़' अभिनेत्री ने मंगलवार को भारतीय भोजन के प्रति अपने प्यार के बारे में एलन के ट्वीट पर प्रतिक्रिया दी है। कंगना का रिएक्शन इस वक़्त इंटरनेट जगत में ताबड़तोड़ वायरल होने लगा था। 

भारतीय खाने के दीवाने हैं एलन: डैनियल नाम के एक शख्स ने भारतीय डिश से सजी खाने की थाली की एक फोटो भी शेयर की है। इसके साथ ही उन्होंने लिखते हुए कहा है कि, 'मुझे बेसिक भारतीय खाना बहुत पसंद है, यह बहुत अच्छा है।' इस पर एलन ने प्रतिक्रिया देते हुए लिखा, 'सच है।' वहीं, अब एलन के ट्वीट पर कंगना रणौत भी अपना रिएक्शन देती हुई दिखाई दे रही है। 

 

कंगना ने लुटाया एलन पर प्यार: कंगना रणौत ने एलन मस्क के ट्वीट को री-ट्वीट करते हुए कहा है कि, 'आप और कितने कारण देंगे कि हम आपको और अधिक से अधिक पसंद करें।' वहीं, कंगना का यह पोस्ट सामने आते ही सुर्खियों में आ ही जाते है। साथ ही ट्विटर यूजर्स इस पर ताबड़तोड़ रिएक्शन दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा है, 'हम एलन मस्क को देसी बीट्स पर थिरकते हुए देखना चाहते हैं।' दूसरे ने बोला है कि, 'टेस्ला स्थानीय स्तर पर निर्माण करने और भारत में जल्द ही अपनी इलेक्ट्रिक कारों को बेचने के लिए सहमत है। यह एलन को पसंद करने का एक और कारण हो सकता है।'

अमेरिका राजदूत एरिक गार्सेटी ने किंग खान से की मुलाकात

‘जुबली’ के बाद अब मॉडर्न लव चेन्नई में दिखेगा वामिका का जलवा

कंगना-अध्ययन के ब्रेकअप पर शेर ने किया हैरान कर देने वाला खुलासा

Related News