आखिर क्यों हर जगह बेटी को साथ लेकर जाती हैं ऐश्वर्या राय? दिया ये जवाब

बॉलीवुड फिल्मों की मशहूर मशहूर अभिनेत्री ऐश्वर्या राय इन दिनों दुबई में हैं। हाल ही में उन्हें फिल्म ‘पोन्नियन सेल्वन’ के लिए बेस्ट एक्ट्रेस अवॉर्ड मिला था। इस इवेंट में उनकी बेटी आराध्या बच्चन भी मौजूद थीं, जिन्हें कुछ ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा है। पहले मां के साथ हर इवेंट में जाने के लिए एवं इसके बाद चियान विक्रम से मिलने पर। ऐश्वर्या राय और आराध्या बच्चन के वीडियो पर लोग यह सवाल कर रहे हैं कि क्यों हर जगह एक्ट्रेस अपनी बेटी आराध्या को साथ ले जाती हैं? क्या आराध्या बच्चन स्कूल नहीं जातीं? इन सवालों का जवाब ऐश्वर्या राय के एक पुराने इंटरव्यू से मिलता है।

4 वर्ष पहले भी ऐश्वर्या राय से ऐसे सवाल किए गए थे। उन्होंने कहा था कि आराध्या के जन्म के पश्चात् उनकी प्रायोरिटी पूरी तरह से बदल गई थी। वह उनके लिए सबसे पहले आती हैं तथा बाकी चीजें बाद में। वह चाहती हैं कि उनकी बेटी आराध्या पॉजिटिव माइंडसेट के साथ ही रहे। अक्सर ऐश्वर्या राय को एयरपोर्ट या किसी भी इवेंट में बेटी आराध्या का हाथ पकड़कर रखते हुए देखा गया है। वह उन्हें बेहद करीब रखती हैं एवं प्रोटेक्ट करती दिखाई देती हैं। इस पर लोगों ने कमेंट किया कि बेटी को हमेशा पकड़कर क्यों रखा जाता है, जैसे कि उस पर अटैक हो जाएगा। इस सवाल का भी ऐश्वर्या राय ने जवाब दिया था। उन्होंने कहा कि बेटी ने बचपन से ही लाइमलाइट देखी है, वह इसे समझती हैं तथा पैपराजी को देखकर हंसती हैं। किन्तु जब पैपराजी उनके पास आते हैं, तो उन्हें पता चल जाता है कि उन्हें कैसे संभालना है।

ऐश्वर्या राय एवं आराध्या बच्चन के बीच जबरदस्त बॉन्डिंग है। वह अक्सर बेटी के साथ स्पॉट होती हैं। हाल ही में जब ऐश्वर्या राय के हाथ में वेडिंग रिंग नहीं देखी गई, तो तलाक की अफवाहें उड़ीं। हालांकि, कपल की तरफ से इस पर कोई बयान नहीं आया है। इसी बीच, ऐश्वर्या राय अपनी बेटी के साथ दुबई चली गईं। SIIMA अवॉर्ड में पहुंचने पर ऐश्वर्या राय हर समय बेटी को साथ लेकर क्यों जाती हैं? ऐश्वर्या राय का मानना है कि भले ही स्टार्स के बच्चे लग्जरी लाइफ जीते हैं, लेकिन उनके लिए नॉर्मल लाइफ जीना भी आवश्यक है। वह अपनी बेटी के आसपास स्ट्रिक्ट प्राइवेसी रखना चाहती हैं। जब ऐश्वर्या राय ने यह इंटरव्यू दिया था, तब आराध्या बच्चन काफी छोटी थीं। ऐश्वर्या ने बताया कि वह अक्सर बेटी को स्कूल छोड़ने और लेने जाती हैं तथा बाकी पेरेंट्स की भांति ही प्ले डेट पर जाती हैं। कई सालों से ऐश्वर्या कान फिल्म फेस्टिवल में हिस्सा ले रही हैं, किन्तु खास बात यह है कि वह हर साल बेटी को अपने साथ वहां ले जाती हैं। छोटी सी उम्र में आराध्या मां के साथ रेड कार्पेट पर नजर आई हैं।

ऐश्वर्या ने बताया कि उनके लिए बाकी सभी चीजें अब दूसरे नंबर पर आती हैं। जो जरूरी है, वह है आराध्या। वह चाहती हैं कि अपनी बेटी को हर मौके पर साथ रखें एवं उसे जिंदगी के हर फेज का अनुभव कराएं। वह पूरा समय अपनी बेटी के साथ ही बिताती हैं तथा समझती हैं कि लोगों के कहने का मतलब क्या है, किन्तु उन्होंने और अपनी बेटी के लिए ऐसा ही जीवन चुना है।

शादीशुदा होकर भी डिंपल संग अफेयर से नहीं डरते थे सनी! अदाकारा ने किया खुलासा

स्क्रीन पर रोमांस करेंगे इन 2 सुपरस्टार्स के बेटे-बेटी, नई फिल्म का हुआ ऐलान

सलमान खान की हीरोइन ने रचाई शादी, सामने आई दिल छू लेने वाली तस्वीरें

Related News