9 माह तक गर्भ में पालने के बाद जन्म होते ही घोंट दिया मासूम का गला, हैरान कर देने वाला है मामला

हरदा: मध्य प्रदेश के हरदा जिले से एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आ रही है यहाँ एक महिला ने अपनी 9 दिन की दुधमुंही बच्ची को मौत के घाट उतार दिया। इतना ही नहीं, उसने क़त्ल का आरोप अपने पति पर लगा दिया। मामले की खबर प्राप्त होते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामले की तहकीकात की। घरवालों के बयान दर्ज किए एवं घटनास्थल के आसपास लगे CCTV खंगाले तो कई चौंका देने वाली बातें सामने आईं।

वही CCTV में बच्ची का पिता संजू नजर तो आया, मगर वह घर के भीतर जाता हुआ नहीं नजर आया। वह बाहर से ही लौट गया। ऐसे में पुलिस का शक से संजू से हट गया। तत्पश्चात, पुलिस ने बच्ची की मां पूजा से पूछताछ की, तो वह निरंतर पति पर ही बेटी की हत्या का आरोप लगाती रही। मगर जब उससे सख्ती से पूछताछ की तो वह डर गई एवं उसने पुलिस दिल दहलाने देने वाली बात बताई। अपराधी महिला ने पुलिस को बताया कि उसने पति से बदला लेने के लिए बेटी का क़त्ल किया था। जिससे वह अपने पति को फंसा सके। क्योंकि दो दिन पहले पति ने उसे थप्पड़ मारा था। इस बात का बदला लेने के लिए उसने गुस्से में बेटी को मार डाला एवं पति पर आरोप लगा दिया।  

पुलिस को महिला ने बताया, पति संजू नशे का आदी है। नशे की हालत में मुझे बुरी तरह से पीटता है। वह मुझ पर शक भी करता है। कोई रिश्तेदार घर आता तो वह शक करके झगड़ा करता है। वह तो मेरे जीजा से ही मेरे प्रेम प्रसंग की बात भी करता है। बुधवार रात पति से झगड़ा हुआ, उसने मुझे और गाल पर दो चांटे मारे तो मुझे गुस्सा आया। मायके आने पर भी इस अपनाम को भूल नहीं पा रही थी। अपराधी महिला ने बताया, बेटी शनिवार शाम को रो रही थी, मुझे रह-रहकर गुस्सा आ रहा था। बेटी को चुप करवाया पर वह चुप नहीं हुई, तो गला दबा दिया। जब गुस्सा शांत हुआ तो देखा कि बेटी मर चुकी थी। इस घटना पर टिमरनी थाना प्रभारी सुशील पटेल ने कहा कि जांच एवं घरवालों के बयानों के आधार पर नवजात का गला दबाकर क़त्ल करने की बात सामने आई है। पति-पत्नी में किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ था। महिला को गिरफ्तार कर लिया है। आगे की तहकीकात जारी है। 

DRI का बड़ा एक्शन, 51 करोड़ का 101 किलो सोना जब्त, 10 तस्कर गिरफ्तार

स्कूल जा रही नाबालिग को उठा ले गया पड़ोसी, बलात्कार करने के बाद दिए 20 रुपए और..

'गर्लफ्रेंड को गिफ्ट देना है, पैसे दो..', माँ ने किया इंकार, तो युवक ने लगाई फांसी

Related News