ब्रेकअप के बाद इस अदाकारा ने जलाई बॉयफ्रेंड की फोटो! बोली- 'फ्लश नहीं किया क्योंकि...'

बॉलीवुड फिल्मों की मशहूर अभिनेत्री अनन्या पांडे अक्सर अपनी निजी जिंदगी को लेकर ख़बरों में रहती हैं। हाल ही में उनका आदित्य रॉय कपूर के साथ ब्रेकअप हुआ था, जिनके बीच 13 साल का अंतर था। दोनों ने न तो अपने रिलेशन को कंफर्म किया और न ही ब्रेकअप के बारे में कोई आधिकारिक बयान दिया। आदित्य से पहले अनन्या का नाम ईशान खट्टर और कार्तिक आर्यन के साथ जुड़ा था।

दिलचस्प बात यह है कि ब्रेकअप के पश्चात् भी अनन्या अपने एक्स की यादों को संजोकर रखती हैं। एक इंटरव्यू में जब उनसे पूछा गया कि क्या उन्होंने कभी एक्स की फोटो को फ्लश किया है, तो अनन्या ने जवाब दिया कि नहीं, लेकिन उन्होंने एक्स बॉयफ्रेंड की फोटो जलाई जरूर है। उन्होंने यह भी कहा कि फ्लश नहीं किया क्योंकि अगर फोटो अटक जाती, तो बड़ा डिजास्टर हो सकता था।

वही जब उनसे पूछा गया कि क्या उन्होंने अपने एक्स की कोई याद अपने पास रखी है, तो अनन्या ने स्वीकार किया कि उनके पास एक "एक्स-बॉक्स" था, जिसमें कुछ चीजें और यादें थीं। उन्होंने बताया कि कोर्टनी कार्दशियन ने भी ऐसा ही किया था। अब इस इंटरव्यू में अनन्या किस एक्स बॉयफ्रेंड की बात कर रही थीं, यह वही बेहतर जान सकती हैं। वर्कफ्रंट पर, अनन्या की सीरीज 'कॉल मी बे' 6 सितंबर को स्ट्रीम होगी, जिसमें उनके साथ गुरफतेह पीरजादा, वीर दास और वरुण सूद भी दिखाई देंगे।

T-Series ने हारी कानूनी जंग, छीन गया आश‍िकी टाइटल

बहुत पुराना है बॉलीवुड में 'हिन्दूफोबिया' का रोग, अब 'कांधार हाईजैक' पर हुआ नया प्रयोग

ऐश्वर्या राय संग स्क्रीन पर हमेशा अधूरा रहा एक्टर का प्यार, खुद कही ये बात

Related News