अपने फ्लैट पर बुलाकर युवक ने दिया मेडिकल छात्रा को बिल्डिंग से धक्का, मौके पर ही मौत

मुंबई: महाराष्ट्र के कराड शहर से एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है. यहां एक लड़के ने मेडिकल छात्रा को बिल्डिंग से धक्का दे दिया, जिससे लड़की की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं लड़का भी चोटिल है. घटना के पश्चात् पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई. खबर प्राप्त होते ही पुलिस मौके पर पहुंची तथा जायजा लिया. पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर मामले की तहकीकात आरम्भ कर दी है.

प्राप्त खबर के मुताबिक, हरियाणा का रहने वाला ध्रुव चिक्कर नाम का लड़का कराड के कृष्णा मेडिकल कॉलेज में फर्स्ट ईयर का स्टूडेंट है. ध्रुव यहां कृष्णा मेडिकल कॉलेज के पास ही सनसिटी बिल्डिंग में रहता था. कृष्णा मेडिकल कॉलेज में ही एक लड़की भी पढ़ाई कर रही थी. लड़की एवं ध्रुव दोनों के बीच दोस्ती थी. दूसरे लड़कों से छात्रा की दोस्ती को लेकर ध्रुव लड़ाई करने लगी. अपराधी ध्रुव ने छात्रा को अपने फ्लैट पर बुलाया, जहां दोनों के बीच झगड़ा हो गया. इसी बीच ध्रुव ने छात्रा को दूसरी मंजिल से धक्का दे दिया. नीचे गिरते ही छात्रा की मौके पर ही मौत हो गई. इस के चलते ध्रुव भी चोटिल हो गया है. मामले की खबर प्राप्त होने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची तथा जायजा लिया. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर आरोपी युवक ध्रुव को हॉस्पिटल में एडमिट कराया है.

वही इस मामले में आरोपी ध्रुव के खिलाफ पुलिस ने धारा 103(1) के तहत मुकदमा दर्ज किया है. सतारा जिले के पुलिस अधीक्षक समीर शेख ने इस मामले को लेकर कहा कि लड़का और लड़की दोनों एक दूसरे को तकरीबन दो-तीन साल से जानते थे. आपस में इनका कुछ इश्यू हो गया था, जिसको लेकर विवाद में धक्का देने से मौत हुई है. अपराधी शख्स के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है. 

MP में मदरसों पर बड़ा एक्शन, 56 की मान्यता हुई रद्द

प्रदेश की आंगनवाड़ी कार्यकर्ताओं को मिलेगा बीमा योजना का लाभ

'मोदी-योगी में नमस्ते-प्रणाम भी बंद हो गया..', सुप्रिया श्रीनेत और कांग्रेस समर्थकों के दावे का सच आया सामने, Video

Related News