फरारी के बाद अमित कुमार ने खरीदी एक और नई कार

तमिल सिनेमा के सुपरस्टार अजित कुमार एक बार फिर सुर्खियों में हैं। हाल ही में उन्हें दुबई में रेस ट्रैक पर 200 किलोमीटर प्रति घंटा की रफ्तार से सुपरकार चलाते देखा गया। अजित कुमार लग्जरी कारों के शौकीन हैं और उनके पास पहले से ही 9 करोड़ रुपये की फेरारी एसएफ90 स्ट्रैडेल सुपरकार है। अब, उनकी नई सुपरकार Porsche 911 GT3 RS ने सभी का ध्यान खींचा है।

नई Porsche 911 GT3 RS : अजित कुमार ने हाल ही में अपनी नई Porsche 911 GT3 RS सुपरकार खरीदी है। 53 वर्षीय अभिनेता की पत्नी ने इंस्टाग्राम पर उनके और उनकी नई कार की तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में अजित सफेद शर्ट और कार्गो पैंट में नजर आ रहे हैं। Porsche 911 GT3 RS की कीमत लगभग 4 करोड़ रुपये है, जो इसे एक प्रीमियम सुपरकार बनाती है।

Porsche 911 GT3 RS की विशेषताएँ: यह कार बेहद पावरफुल है। Porsche 911 GT3 RS केवल 3.2 सेकंड में 0 से 100 किमी प्रति घंटे की रफ्तार पकड़ सकती है। इसकी टॉप स्पीड 296 किमी प्रति घंटे है। इस कार में 4-लीटर हाई रिवाइविंग नेचुरली एसपिरेटेड इंजन लगा है, जो 386 kW या 525 PS की पावर और 465 Nm का टॉर्क देता है।

डिजाइन और तकनीक: Porsche 911 GT3 RS का डिजाइन भी बहुत खास है। इसमें सिंगल कूलर कॉन्सेप्ट के साथ S-Duct फ्रंट है, जो इसकी खूबसूरती को और बढ़ाता है। कार की टर्बो बॉडी काफी चौड़ी है, जो इसे एक स्पोर्टी लुक देती है। इस कार में लगे वाइडर व्हील्स ड्राइवर को बेहतर हैंडलिंग की सुविधा प्रदान करते हैं।

इंटीरियर्स और साउंड सिस्टम: कार का इंटीरियर्स भी काफी लग्जीरियस है। इसमें 12 लाउडस्पीकर लगे हैं, जो कार के हर कोने में क्लीयर साउंड प्रदान करते हैं। इसके अलावा, माय पोर्शे एप की मदद से ग्राहक को कई सुविधाएँ मिलती हैं, जिससे ड्राइविंग का अनुभव और भी खास बनता है।

'मेरी टिप्पणी CM पर थी', 'माफिया और मठाधीश' बोल पर अखिलेश यादव ने दी सफाई

'NCERT की किताबों में पढ़ा रहे लव-जिहाद', छात्रा के पिता ने दर्ज करवाई शिकायत

'शासक को अपने खिलाफ की बातों को भी सुनना पड़ता है', बोले नितिन गडकरी

Related News