ज्योति मौर्य के बाद अब ख़बरों में छाया राजस्थान का ये अधिकारी, महिला आर्टिस्ट से कहें अपशब्द

जयपुर: यूपी की SDM ज्योति मौर्य के पश्चात् राजस्थान का एक RAS अफसर ख़बरों में है. इस अधिकारी का वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में अफसर ने पद की धौंस दिखाते हुए भारत सरकार से सम्मानित एक महिला कलाकार से जमकर गरजते हुए अपशब्द कहे. खूब खरी खोटी सुनाई तथा स्वयं को RAS टॉपर बताकर महिला कलाकार के लिए अनपढ़, गंवार जैसे अपशब्दों का इस्तेमाल किया.

प्राप्त खबर के मुताबिक, ये वीडियो जयपुर के जगतपुरा स्थित वृंदा गार्डन अपार्टमेंट का है. यहां बीते महीने 23 जून को प्रसिद्ध कथक नृत्यांगना झंकृति जैन और RAS अफसर मोहित पानवरिया के बीच बहस हुई. इसका वीडियो आर्टिस्ट झंकृति जैन ने अपने ट्विटर अकाउंट पर साझा किया तथा राज्य कर विभाग में पोस्टेड अफसर पर संगीन आरोप लगाए. झंकृति जैन ने कहा कि अफसर मोहित पनवारिया ने कहा कि मैं RAS टॉपर हूं तथा तुम लोग अनपढ़ गंवार हो. RAS अफसर ने कथक क्लासेस बंद कराने की भी धमकी दी.

पीड़ित कलाकार ने टि्वटर पर इस पूरे घटनाक्रम का वीडियो साझा करते हुए मामले की शिकायत मुख्यमंत्री दफ्तर, राज्य महिला आयोग और जयपुर पुलिस से की है. महिला कलाकार ने खो-नागोरियां पुलिस थाने में भी FIR भी दर्ज करवाई है. इस मामले को लेकर झंकृति जैन ने कहा कि 23 जून की शाम 6 बजे वह अपने नाना के फ्लैट पर अपने डांस क्लास पहुंचीं तथा डांस प्रैक्टिस करने लगीं. इसी बीच शाम 6.30 बजे फर्स्ट फ्लोर पर रहने वाले मोहित पनवारिया एवं उनकी पत्नी ने फ्लैट के बाहर आकर हंगामा करना आरम्भ कर दिया. मोहित पानवरिया ने कहा कि डांस क्लास बंद कर दो, अन्यथा अच्छा नहीं होगा. इस पर कलाकार ने अपार्टमेंट प्रबंधन से बात करने के लिए कहा तो मोहित उत्तेजित होकर चिल्लाने लगे. फ्लैट के दरवाजे पर जोर से लात मारते हुए देख लेने की धमकी दी. फिर महिला कलाकार ने स्वयं को असुरक्षित महसूस करते हुए रिपोर्ट दर्ज कराई है.

'शरद पवार ने बेटी को आगे बढ़ाने के चक्कर में कई नेताओं को किया साइडलाइन', कांग्रेस नेता का आया बड़ा बयान

'कितनी बार डिप्टी CM बनोगे?', अजित पवार का झलका दर्द

आधे घंटे तक आग उगलती रही MP की सड़क, इलाके में दहशत का माहौल

Related News