केजीएफ और कांतारा के बाद कन्नड़ फिल्मों का तेजी से बढ़ रहा क्रेज़

यश की ‘केजीएफ’ और ऋषभ शेट्टी की ‘कांतारा’ ने कन्नड़ सिनेमा को नई ऊंचाइयों पर पहुंचा दिया है। इन फिल्मों की सफलता के बाद अब कन्नड़ सिनेमा की ओर पूरे देश के दर्शकों का ध्यान आकर्षित हो रहा है। अगर आप भी कन्नड़ फिल्मों के फैन हैं, तो आपको आने वाले समय में रिलीज होने वाली शानदार फिल्मों के बारे में जरूर जानना चाहिए। यहां हम आपको कुछ बहुप्रतीक्षित कन्नड़ फिल्मों के बारे में बताएंगे, जो जल्द ही बड़े पर्दे पर धूम मचाने के लिए तैयार हैं।

'कांतारा: ए लीजेंड चैप्टर 1' (Kantara: A Legend Chapter 1): साल 2022 में आई फिल्म ‘कांतारा’ जबरदस्त हिट रही थी। इसका निर्देशन और मुख्य किरदार निभाने वाले ऋषभ शेट्टी को फिल्म के लिए काफी सराहना मिली। अब इसका सीक्वल ‘कांतारा: ए लीजेंड चैप्टर 1’ आने वाला है। यह फिल्म दिसंबर 2024 में रिलीज होगी और दर्शकों को एक बार फिर से ऋषभ शेट्टी का दमदार अभिनय देखने को मिलेगा।

भैरथी रानागल: ‘भैरथी रानागल’ एक और धमाकेदार कन्नड़ फिल्म है, जिसमें सुपरस्टार शिवराजकुमार मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। यह फिल्म 15 नवंबर 2024 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। शिवराजकुमार के फैंस इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

मार्टिन: एक्शन और थ्रिल से भरपूर फिल्म ‘मार्टिन’ इस साल की बड़ी फिल्मों में से एक है। इसे डायरेक्टर ए पी अर्जुन ने बनाया है। फिल्म में ध्रुव सरजा मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। ‘मार्टिन’ 11 अक्टूबर 2024 को रिलीज होने वाली है।

द्वित्वा: ‘द्वित्वा’ का निर्देशन पवन कुमार ने किया है। इसमें साउथ की मशहूर एक्ट्रेस तृषा कृष्णन अहम रोल निभा रही हैं। यह फिल्म 27 दिसंबर 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फिल्म का कॉन्सेप्ट और तृषा का अभिनय इसे खास बना रहा है।

टेस्ला: ‘टेस्ला’ एक साई-फाई थ्रिलर फिल्म है, जिसमें एक्ट्रेस श्रुति हरिहरन मुख्य भूमिका निभा रही हैं। यह फिल्म भी 27 दिसंबर 2024 को रिलीज के लिए तैयार है। फिल्म के खास साई-फाई कॉन्सेप्ट को लेकर दर्शकों में पहले से ही उत्सुकता है।

हैप्पी डेज: ‘हैप्पी डेज’ एक और बड़ी फिल्म है, जिसमें हरिप्रिया, बुलेट प्रकाश और अभिनव जैसे कलाकार नजर आएंगे। इसे वी समुद्रा ने डायरेक्ट किया है। यह फिल्म भी 27 दिसंबर 2024 को रिलीज होगी और यह एक मजेदार एंटरटेनिंग फिल्म होगी।

स्वाति मालीवाल को निकाल क्यों नहीं देते केजरीवाल ? आखिर कहाँ है समस्या

'राहुल गांधी के खिलाफ बोलने वालों पर कार्रवाई करें..', पीएम मोदी को खड़गे का पत्र

कोलकाता के नए कमिश्नर बने मनोज कुमार, डॉक्टर्स की मांग पर हटाए गए विनीत गोयल

Related News