सरकारी नौकरी छोड़ अब ये महिला लेती है मर्दों की ‘डेटिंग क्लास'

आज की दुनिया चाहे जितनी भी आगे बढ़ गई हो, फिर भी कई ऐसे लोग हैं जो महिलाओं से बात करने में हिचकिचाते हैं। अक्सर ये सोचकर घबरा जाते हैं कि पता नहीं सामने वाली महिला उनके बारे में क्या सोचेगी। कुछ लोग इस डर के कारण चुपचाप रहते हैं, जबकि कुछ इस मुद्दे पर बात ही नहीं करते। ऐसे लोगों के लिए एक ऑस्ट्रेलियाई मॉडल इन दिनों चर्चा में हैं, जो उन मर्दों की मदद करती हैं जो अंजान महिलाओं से डेट पर जाना चाहते हैं। और ये मदद यूं ही नहीं होती, बल्कि इसके बदले वो अच्छी खासी कमाई भी करती हैं।

एलिसिया डेविस: महिलाओं से बात करने का आत्मविश्वास जगाने वाली मॉडल: हम बात कर रहे हैं 32 साल की एलिसिया डेविस की, जो मर्दों को महिलाओं से बात करने के तरीके सिखाती हैं। एलिसिया बताती हैं कि वो कई ऐसे मर्दों से मिल चुकी हैं जो महिलाओं से बात करने की हिम्मत ही नहीं जुटा पाते। यहीं से उनका काम शुरू होता है। वो इन मर्दों में आत्मविश्वास पैदा करती हैं और उन्हें सिखाती हैं कि डेटिंग के बाद रिश्ते को कैसे आगे बढ़ाना है। आपको जानकर हैरानी होगी कि एलिसिया एक एडल्ट स्टार भी हैं और ओनलीफैंस जैसे प्लेटफॉर्म से हर महीने 5 से 7 लाख रुपये तक कमा लेती हैं।

मर्दों को सिखाती हैं डेटिंग के गुर: एलिसिया ने बताया कि वो सिर्फ बोल्ड कंटेंट तक सीमित नहीं हैं, बल्कि अब उनके पास कई मर्द डेटिंग टिप्स लेने भी आते हैं। और इसके बदले उन्हें अच्छी पेमेंट भी मिलती है। उनका मेंटरिंग करियर तब शुरू हुआ जब उन्होंने ऑस्ट्रेलिया के 'ब्यूटी एंड द गीक' टीवी शो के 2021 के विजेता लैची मैन्सेल को करीब से मेंटर किया। इससे पहले, एलिसिया पुलिस की नौकरी किया करती थीं।

महिलाओं को क्या पसंद आता है?: अपने इंटरव्यू में एलिसिया ने बताया कि महिलाओं को वो मर्द पसंद आते हैं जो आत्मविश्वास से भरे हों और उनके बारे में जानने की इच्छा रखते हों। ऐसे मर्द जो सिर्फ अपनी बातें न करें, बल्कि महिलाओं की बातें भी ध्यान से सुनें। उनकी इस स्किल ने उन्हें सफलता दिलाई और आज वे हर महीने लाखों रुपये कमाती हैं।

3 स्कूली बच्चियों को रौंद गया तेज रफ़्तार ट्रक, 2 की दुखद मौत, एक गंभीर

सपा नेता विजय शर्मा पर FIR, सैकड़ों छात्रों से करोड़ों ठगने वाला आरोपी फरार

सपा विधायक जाहिद बेग और पत्नी पर FIR, घर में मिली थी नाबालिग की लाश

Related News