नोएडा-गाजियाबाद के बाद मुंबई से आया दर्दनाक वीडियो, अब जोमैटो डिलिवरी बॉय के प्राइवेट पार्ट पर कुत्ते ने काटा

मुंबई: महाराष्ट्र से पालतू कुत्ते के हमले का एक वीडियो सामने आया है। 28 अगस्त को पनवेल के इंडियाबुल्स ग्रीन्स मरीगोल्ड सीएचएस में एक पालतू जर्मन शेफर्ड ने डिलिवरी बॉय पर हमला कर दिया। यह हमला उस समय हुआ, जब डिलिवरी बॉय लिफ्ट से बाहर निकल रहा था।

दरअसल, पिछले दिनों में पालतू कुत्तों के हमले के कई वीडियो सामने आये हैं। इसी प्रकार का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें Zomato के डिलिवरी एक्जीक्यूटिव पर एक पालतू जर्मन शेफर्ड हमला करता नजर आ रहा है। लिफ्ट से बाहर निकलते ही डिलीवरी बॉय पर हमला करता है तथा उसके प्राइवेट पार्ट पर चोट लग जाती है।

रिपोर्ट्स के अनुसार, घटना 29 अगस्त को पनवेल के इंडियाबुल्स ग्रीन्स मैरीगोल्ड सीएचएस में हुई थी। डिलिवरी बॉय की पहचान नरेंद्र पेरियार के तौर पर हुई है, जिसका नवी मुंबई के एक प्राइवेट हॉस्पिटल में उपचार चल रहा है। अभी तक यह स्पष्ट नहीं हो पाया है कि पालतू कुत्ते का ऑनर कौन था? सोशल मीडिया में ऑनर के खिलाफ कार्रवाई की मांग की जा रही है। वही इससे पहले गाजियाबाद के राजनगर एक्सटेंशन की चार्म्स कैसल सोसायटी की लिफ्ट का वीडियो वायरल हुआ था। सोमवार को एक महिला के पालतू कुत्ते ने बच्चे को काट लिया था। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ था।

हाथ में AK-47 राइफल और पाकिस्तानी शख्स के साथ तस्वीर, पुलिस के निशाने पर मेरठ का नज़र मोहम्मद

केरल के आवारा कुत्तों का बेहद अहम मामला सुन रही सुप्रीम कोर्ट, 28 सितम्बर को देगी आदेश

रोहित शर्मा ने लिया विराट का इंटरव्यू, Video में देखें कप्तान और पूर्व कप्तान की मजेदार बातचीत

Related News