रीम शेख के बाद लाफ्टर शेफ्स के सेट पर इस कलाकार के साथ हुआ हादसा

कलर्स का रियलिटी शो 'लाफ्टर शेफ्स' इन दिनों काफी सुर्खियां बटोर रहा है। इस शो में कॉमेडी के साथ ड्रामा का भी जबरदस्त तड़का देखने को मिल रहा है। टीवी के कई जाने-माने सितारे इस शो में नजर आ रहे हैं। लेकिन हाल ही में शो के सेट से एक बुरी खबर सामने आई है। सिंगर राहुल वैद्य एक हादसे का शिकार होते-होते बचे।

राहुल वैद्य के साथ हुआ हादसा: 'लाफ्टर शेफ्स' का एक प्रोमो वीडियो सामने आया है, जिसमें राहुल वैद्य अपने पार्टनर अली गोनी के साथ खाना बना रहे होते हैं। तभी अचानक तेज आग की लपटें राहुल के चेहरे के पास आ जाती हैं। वीडियो में आप राहुल को जोर से चीखते हुए सुन सकते हैं। इस घटना के बाद सेट पर मौजूद अन्य कंटेस्टेंट भी डर जाते हैं और चीखने लगते हैं। निया शर्मा और जन्नत जुबैर तो इतने घबरा जाते हैं कि उनके हाथ से खाना गिर जाता है। हालाँकि, राहत की बात यह है कि राहुल को गंभीर चोट नहीं आई है और वो बाल-बाल बच गए।

 

रीम शेख के साथ भी हुआ था हादसा: राहुल वैद्य से पहले एक्ट्रेस रीम शेख भी शो के सेट पर हादसे का शिकार हो चुकी हैं। रीम के चेहरे पर गर्म तेल के छींटे पड़ गए थे, जिससे उनके चेहरे पर निशान आ गए थे। रीम ने हाल ही में अपनी तस्वीरों के साथ इस हादसे का जिक्र किया था, जिसमें उनके चेहरे पर चोट के निशान साफ दिखाई दे रहे थे। दोनों सितारों के साथ हुई इन घटनाओं के बाद शो के सेट पर सुरक्षा को लेकर सवाल उठ रहे हैं। दर्शक भी इन हादसों से चिंतित हैं, लेकिन फिलहाल दोनों सितारे सुरक्षित हैं।

आकाश और समंदर का 'गार्जियन' खरीदेगा हिन्दुस्तान, अमेरिका के साथ भारत ने की खास डील

इंदौर आज मना रहा नो कार डे, ई-बाइक से कार्यालय पहुंचे कलेक्टर

आतिशी ने ली सीएम के पद पर शपथ, हुआ केबिनेट का विस्तार

Related News