रिया चक्रवर्ती की गिरफ्तारी के बाद ख़ुशी से झूमे सोशल मीडिया यूजर्स

मंगलवार को बॉलीवुड एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती को नारकोटिक्स ब्यूरो ने हिरासत में लिया है. एक्ट्रेस ने पूछताछ में ड्रग्स सम्पर्क की बात मान ली है. इन्होंने लगभग 25 बॉलीवुड स्टार्स के नाम लिए हैं, जो ड्रग्स की लेनदेन में सम्मिलित हैं. सुशांत सिंह राजपूत मामले में यह अब तक का सबसे बड़ा फैसला माना जा रहा है. सोशल मीडिया पर दिवंगत अभिनेता के प्रशंसक निरंतर कमेंट कर अपना पक्ष रख रहे हैं.

So Rhea Chakraborty has been arrested. Can we atleast now address issues like unemployment, farmer crisis, COVID, women safety, economy, illegal detentions, 370, Ladakh.

— Burt Macklin (@thotiwasdead) September 8, 2020

वही एक उपयोगकर्ता ने लिखा- जिस समय की हम सभी को प्रतीक्षा थी, आखिरकार वो घड़ी आ गई है. एक्ट्रेस को गिरफ्तार कर लिया गया है, अब सबसे बड़ा प्रश्न है, अभिनेता का मर्डर कैसे हुआ? एक अन्य उपयोगकर्ता ने लिखा- बस उस मां-बाप के बारे में सोचकर अच्छा नहीं लग रहा है, जिसके दोनों बच्चे पुलिस की हिरासत में हैं. उनका दर्द का अहसास महसूस कर सकती हूं. सच्चाई सामने आएगी तथा अपराधी को अवश्य सजा मिलेगी.

साथ ही एक अन्य उपयोगकर्ता ने लिखा- अब तुम्हारा खेल समाप्त हो गया रिया. कम से कम अब लोग बेरोजगारी, COVID-19, किसानों के सुसाइड जैसे मसलों पर बात कर सकेंगे. वहीं दूसरी ओर रिया चक्रवर्ती के एडवोकेट ने उनकी गिरफ्तारी पर प्रथम बयान दिया है. उन्होंने कहा है कि तीन इन्वेस्टिगेशन एजेंसियां एक महिला के पीछे पड़ी हैं, वो भी केवल इसलिए क्योंकि वह महिला एक ड्रग्स एडिक्ट से प्यार करती थी. अभिनेता ने मानसिक स्थिति के कारण खुदकुशी की. साथ ही मामले की जांच लगातार जारी है, बता दे अभी सुशांत की मौत को लेकर कोई खुलासा नहीं हो पाया है.

एक व्यक्ति ने सिम पर बनाई सोनू सूद की तस्वीर, देखकर एक्टर ने दी मजेदार प्रतिक्रिया

एनसीबी ने किया रिया को गिरफ्तार, सबसे पहले होगी मेडि‍कल जाँच

कंगना रनौत ने बीएमसी पर किया हमला, कही ये बात

Related News