सोशल मीडिया पर हंगामा मचाने के बाद बिग बॉस में तहलका मचाएगी रामानंद की पोती

रामानंद सागर, जिन्होंने मशहूर टीवी सीरियल "रामायण" बनाया था, उनकी परपोती साक्षी चोपड़ा अक्सर सुर्खियों में रहती हैं। साक्षी, जो सिंगिंग में करियर बनाने की कोशिश कर रही हैं, अपने ग्लैमरस अंदाज के चलते सोशल मीडिया पर काफी चर्चित हैं। कई बार ये खबरें आईं कि साक्षी को टीवी रियलिटी शो "बिग बॉस" में हिस्सा लेने का ऑफर मिला है, लेकिन अभी तक उन्होंने इस शो के लिए हामी नहीं भरी है।

पिछले साल भी उड़ी थीं अफवाहें: साक्षी चोपड़ा अपने बोल्ड लुक की वजह से चर्चा में रहती हैं, खासकर इंस्टाग्राम पर उनकी तस्वीरें लोगों का ध्यान आकर्षित करती हैं। ऐसा कहा जा रहा था कि पिछले साल "बिग बॉस 17" में साक्षी एंट्री लेंगी, लेकिन अंत में उन्होंने हिस्सा नहीं लिया। खबरें हैं कि पिछले चार सालों से "बिग बॉस" और "बिग बॉस ओटीटी" के लिए साक्षी को ऑफर मिल रहा है, लेकिन हर बार उनके पास दूसरे प्रोजेक्ट्स होते हैं जिसकी वजह से वे इसे मना कर देती हैं।

साक्षी का सोशल मीडिया पर फैनबेस: साक्षी के इंस्टाग्राम पर 7.5 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स हैं, और उनके बोल्ड लुक के कारण वे आए दिन फैंस और ट्रोल्स दोनों के बीच चर्चा का विषय बनी रहती हैं। जहां एक तरफ उनके फैशन सेंस और फिटनेस की तारीफ होती है, वहीं दूसरी ओर कुछ लोग उन्हें ट्रोल भी करते हैं।

क्या इस साल साक्षी होंगी "बिग बॉस" में शामिल?: इस साल फिर से अफवाहें जोरों पर हैं कि साक्षी चोपड़ा "बिग बॉस 18" में शामिल हो सकती हैं। खासकर क्योंकि इस साल उनका नया गाना भी रिलीज हुआ है, जिससे यह साल उनके लिए खास हो गया है। ऐसा कहा जा रहा है कि "बिग बॉस 18" को भी सलमान खान ही होस्ट करेंगे। हालांकि, शो की शुरुआत की तारीख को लेकर अभी तक कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है, लेकिन इतना तय है कि इस बार भी सलमान खान ही शो को होस्ट करेंगे।

इस अभिनेत्री के किसी के साथ काम क्यों नहीं करने देना चाहते थे राजेश खन्ना

स्वाति मालीवाल को निकाल क्यों नहीं देते केजरीवाल ? आखिर कहाँ है समस्या

करीना की नई फिल्म बॉक्स ऑफिस पर खा रही धक्के

Related News