तेज प्रताप के बाद CM नीतीश ने लालू और तेजस्वी को भेजा इफ्तार पार्टी का आमंत्रण

पटना: बिहार में ईद से पहले नए राजनीतिक समीकरण बनने की हवा तेज हो गई है। दरअसल, अब RJD के बाद नीतीश कुमार की पार्टी JDU ने लालू यादव, राबड़ी देवी, तेजस्वी यादव, तेज प्रताप यादव को इफ्तार पार्टी का आमंत्रण भेजा है। इससे पहले राबड़ी देवी के आवास पर हुई इफ्तार पार्टी में नीतीश कुमार ने पहुंचकर सबको हैरान कर दिया था। 

RJD की तरफ से 22 अप्रैल को इफ्तार पार्टी रखी गई थी। इस पार्टी में नीतीश कुमार भी शामिल हुए थे। मगर इस पार्टी के बाद बिहार में राजनीति उस समय गरमाई थी, जब लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव ने घोषणा कर दी कि उनके और सीएम के बीच में सीक्रेट डील हो गई है तथा जल्द ही बिहार में तेजस्वी सरकार बनेगी। 

वही बीते कुछ दिनों के घटनाक्रम पर नजर डालें तो तेज प्रताप नीतीश कुमार को लेकर तेज प्रताप यादव बहुत सॉफ्ट दिखाई दे रहे हैं। तेज प्रताप पहले भी कई बार नीतीश कुमार को वापस महागठबंधन में आने का ऑफर दे चुके हैं। कुछ दिन पहले उन्होंने 'ENTRY NITISH CHACHA' का सन्देश अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया था, तत्पश्चात, अटकलों को हवा मिली थी कि तेज प्रताप नीतीश को वापस महागठबंधन में लाने के पक्ष में हैं।

'हमारी सरकार में दोगुनी नहीं बल्कि 10 गुनी हुई किसानों की आय..', कृषि मंत्री तोमर का दावा

CM शिवराज का बड़ा ऐलान, इन लोगों को हर महीने 900 रुपये देगी सरकार

क्या अब कम होंगे पेट्रोल-डीजल के भाव ? पीएम मोदी ने सभी राज्यों के मुख्यमंत्रियों से की 'ख़ास' अपील

Related News