अनुपमा में लीप के बाद ये अदाकारा होगी शो की लीड

टीवी के चर्चित सीरियल अनुपमा में लंबे वक़्त से लीप आने की चर्चा चल रही है। सीरियल के दो प्रमुख किरदार शो छोड़ चुके हैं: सुधांशु पांडे, जो अनुपमा के पति वनराज की भूमिका में थे, तथा मदालसा शर्मा, जो अनुपमा की सौतन काव्या थीं। इनके शो छोड़ने के बाद कई अनुमान लगाए जा रहे हैं कि क्या इन दोनों के लिए नए कलाकार आएंगे या कहानी में नया मोड़ आएगा।

हाल ही में आई एक रिपोर्ट के अनुसार, 15 साल के लीप के पश्चात् शो की लीड एक्ट्रेस एक नई लड़की होंगी। अनुपमा, जो स्टार प्लस का लोकप्रिय सीरियल है, दर्शकों का ध्यान बनाए रखने के लिए निर्माता परिवर्तन करते रहते हैं। शो में पहले भी कई बार लीप आ चुका है तथा अब एक बार फिर से 15 साल का लीप आने की संभावना है। हालांकि, शो की लीड, रुपाली गांगुली (अनुपमा) और गौरव खन्ना, शो नहीं छोड़ेंगे। प्राप्त एक रिपोर्ट के अनुसार, शो की नई लीड का नाम काजल होगा, और मेकर्स किसी ऐसी एक्ट्रेस की तलाश कर रहे हैं जो इस भूमिका को निभा सके। लीप के पश्चात् काजल का किरदार एक स्वतंत्र, फन-लविंग, हिम्मती और नाजुक लड़की का होगा।

रिपोर्ट के अनुसार, लीप के बाद अनुपमा में काजल की कहानी दिखाई जाएगी। काजल बिंदास होगी, मगर उसके अंदर कई इमोशंस छिपे होंगे। निर्माता काजल की ट्रैजिक बैकस्टोरी पर काम कर रहे हैं, जिसमें वह अपनी मां की गलती से अपने पिता को खो देती है तथा अपनी मां को इस मौत के लिए जिम्मेदार मानती है। अपनी मां से दूर होकर, वह अपने पिता का सपना पूरा करना चाहती है एवं गरीबों की मदद करने के तरीके खोजती है, यहां तक कि वह अमीरों को ठगकर गरीबों की सहायता करने का भी प्रयास करती है।

इस एक चीज से बेहद डरते है सलमान, डर से टाइट हो जाती है हालत

सैफ अली खान संग गर्लफ्रेंड इश्यूज शेयर करते हैं इब्राहिम, खुद एक्टर ने किया खुलासा

अबू धाबी के लिए रवाना हुईं ऐश्वर्या राय, इस अंदाज में नजर आई आराध्या

Related News