'सालों बाद पता चला दूसरे की पत्नी के साथ रहता हूं', एक्टर का हैरतंअगेज खुलासा

बॉलीवुड अभिनेता दीपक तिजोरी, जो 90 के दशक के एक लोकप्रिय अभिनेता रहे हैं, उनकी निजी जिंदगी भी काफी चर्चा में रही। उनकी पत्नी शिवानी से तलाक की प्रक्रिया के दौरान उन्हें एक चौंकाने वाला सच पता चला। दीपक ने बताया कि कोर्ट में सुनवाई के चलते उन्हें पता चला कि शिवानी ने अपनी पहली शादी से कानूनी तौर पर तलाक नहीं लिया था। इसका मतलब था कि दीपक, जिनके साथ शिवानी ने दूसरी शादी की थी, कानूनी तौर पर उनकी पत्नी नहीं थीं।

इस खुलासे से दीपक हैरान थे, क्योंकि वे वर्षों से यह मानते आए थे कि शिवानी उनकी पत्नी हैं। उस वक़्त दीपक आर्थिक संकट का सामना कर रहे थे तथा उनके पास न तो खुद का घर था और न ही कोई अन्य संसाधन। तलाक और शिवानी को मेंटेनेंस देने की समस्याओं से जूझते हुए, उन्हें एक कमरे में रहना पड़ा जो शिवानी ने उन्हें दिया था, तथा नौकरों द्वारा खाना-पानी की कोई सुविधा भी नहीं मिली। 

वही इस स्थिति ने दीपक की मानसिक स्थिति पर गहरा असर डाला तथा उन्हें अपने दोस्तों के पास या पीजी में जाकर रहना पड़ा। दीपक ने अपनी शादी को एक बहुत बड़ी गलती बताया तथा कहा कि उन्होंने बिना पूरी जानकारी के शिवानी के साथ सालों गुजारे। दूसरी तरफ, शिवानी ने अपनी बात रखते हुए कहा कि दीपक ने उनके खिलाफ झूठे आरोप लगाए हैं और वे पहले ही अपनी पहली शादी के बारे में सबकुछ बता चुकी थीं।

कंगना रनौत की 'इमरजेंसी' से खफा शिरोमणि अकाली दल, की रोक की मांग

आखिर क्यों उड़ा दिया गया Stree 2 का सबसे मजेदार सीन?

1000 करोड़ी फिल्म के डायरेक्टर से शाहरुख ने मिलाया हाथ, 20 साल बाद आए साथ

Related News