विधानसभा चुनाव: दिल्ली में वोट डालने के लिए फ्री एयर टिकट दे रही ये एयरलाइन, ऐसे करें रजिस्ट्रेशन

नई दिल्ली: दिल्ली में विधानसभा चुनाव के लिए वोटिंग का दिन बेहद पास आ चुका है. ऐसे में प्राइवेट एयरलाइन कंपनी स्पाइस जेट ने लोकतंत्र में अपनी भागीदारी दर्ज कराने के इच्छुक मतदाताओं को मुफ्त में फ्लाइट टिकट देने का ऐलान किया है. स्पाइस जेट ने ट्वीट करते हुए इस बात की जानकारी दी है. 

स्पाइस जेट ने कहा है कि ऐसे लोग जिनका दिल्ली की वोटर लिस्ट में नाम है और वो अपना वोट डालने राजधानी आना चाहते हैं तो उन्हें स्पाइस जेट फ्री टिकट देगी. कंपनी ने इस अभियान को स्पाइस डेमोक्रेसी का नाम दिया है. एयरलाइन कंपनी ने ट्वीट करते हुए कहा है कि, 'लोकतंत्र का हिस्सा बनने से हमें कोई बाधा नहीं रोक सकती. हम पेश कर रहे हैं स्पाइस डेमोक्रेसी. अगर आप दिल्ली में रजिस्टर्ड वोटर हैं तो वोट डालिए. आपके टिकट का खर्चा हमारा होगा.'

वोट डालने के लिए दिल्ली आने वालों को फ्री टिकट के लिए स्पाइसजेट की वेबसाइट पर 30 जनवरी से 8 फरवरी तक पंजीकरण कराना होगा. आपको यह भी बताना होगा कि आप दिल्ली में मतदान क्यों करना चाहते हैं. आपको 7 या 8 फरवरी को दिल्ली आने के लिए मुफ्त बुकिंग दी जाएगी जबकि 8 या 9 फरवरी को वापस लौटना होगा. कंपनी ने मुफ्त टिकट पाने वालों के लिए कुछ अन्य शर्तें भी रखी हैं, जिनके बारे में अधिक जानकारी एयरलाइन की वेबसाइट पर मौजूद है. 

सोना-चांदी खरीदने वालों के लिए खुशखबरी, दामों में जबरदस्त गिरावट

नए ऑर्डर और आउटपुट की वजह से मैन्‍युफैक्‍चरिंग एक्टिविटी रही सबसे तेज

WeWork के सीईओ बने संदीप मथरानी, करेंगे जल्द ज्वाइन

Related News