Oops मोमेंट का शिकार हुई ऐश्वर्या राय, रैंप पर गिरी ड्रेस की ट्रेन और...

जानी मानी मशहूर बॉलीवुड अदाकारा ऐश्वर्या राय ने अपने ग्रेसफुल वॉक और चार्मिंग पर्सनैलिटी से पेरिस फैशन वीक में धूम मचाई। ऐश्वर्या राय ने रेड बैलून हैम ऑउटफिट पहनकर रैंप पर कदम रखा। इस के चलते ऐश्वर्या वार्डरोब मॉलफंक्शन का शिकार हो गईं, लेकिन उन्होंने पूरी स्थिति को इतनी ग्रेस से संभाला कि किसी को पता भी नहीं चला।

दरअसल, ऐश्वर्या ने जिस रेड कलर के बैलून ऑउटफिट में रैंप वॉक की, उसमें 7 मीटर की लंबी ट्रेन भी अटैच्ड थी। इस ट्रेन पर ब्रांड की टैगलाइन लिखी हुई थी। कई लोग ड्रेस की लंबी ट्रेन को पकड़कर स्टेज तक आए, मगर जैसे ही ऐश्वर्या ने वॉक करना शुरू किया, ट्रेन ड्रेस से बाहर गिर गई।हालांकि, ऐश्वर्या ने अपने एक्सप्रेशंस एवं बॉडी लैंग्वेज से किसी को यह एहसास नहीं होने दिया कि उनके ऑउटफिट का एक हिस्सा वॉक से पहले ही गिर गया है। 

ऐश्वर्या ने पूरे आत्मविश्वास के साथ स्वैग से रैंप पर जलवा बिखेरा। जब वॉक खत्म होने के बाद ऐश्वर्या ने ऑउटफिट की ट्रेन को उठाकर अपने गाउन से दोबारा अटैच किया, तब लोगों को इस बात का एहसास हुआ। ऐश्वर्या की इंटेलिजेंस और कॉन्फिडेंस के दीवाने प्रशंसक उन्हें खूब प्यार दे रहे हैं।

वार 2 से लीक हुआ ऋतिक रोशन-कियारा आडवाणी का जरूरी सीन, वायरल हुआ VIDEO

लाइव कॉन्सर्ट में मशहूर सिंगर पर फेंका जूता, वायरल हुआ VIDEO

इस अदाकारा की फिल्म पर पैसा लगा रहे है शाहरुख खान, सामने आई अपडेट

Related News