ऐश्वर्या राय ने भरी महफिल में छुए इस शख्स के पैर, वायरल हुआ VIDEO

अबू धाबी में हो रहे IIFA अवॉर्ड्स 2024 में बॉलीवुड एवं साउथ स्टार्स अपने खास अंदाज से जलवे बिखेर रहे हैं। पिछली रात IIFA उत्सव में ऐश्वर्या राय ने कुछ ऐसा किया, जिसकी हर तरफ चर्चा हो रही है। दरअसल, IIFA अवार्ड्स 2024 में मणिरत्नम को फिल्म 'पोन्नियिन सेलवन: II' के लिए बेस्ट डायरेक्टर (तमिल) का अवार्ड दिया गया। यह अवार्ड उन्हें ऐश्वर्या राय बच्चन ने प्रदान किया।

लेकिन अपने 'गुरु' एवं दिग्गज निर्देशक को अवार्ड देने से पहले, ऐश्वर्या राय ने स्टेज पर मणिरत्नम के पैर छूकर उनका आशीर्वाद लिया तथा फिर गले लगाकर उन्हें बधाई दी। विदेशी जमीन पर ऐश्वर्या राय के संस्कार एवं मणिरत्नम के प्रति उनके सम्मान को देखकर प्रशंसक ब्यूटी क्वीन के मुरीद हो गए हैं। सोशल मीडिया पर ऐश्वर्या राय का मणिरत्नम के पैर छूते हुए वीडियो वायरल हो रहा है, तथा प्रशंसक भर-भरके बच्चन परिवार की बहू की प्रशंसा कर रहे हैं।

ऐश्वर्या ने मीडिया से चर्चा में कहा, "शुरुआत से मैं काफी भाग्यशाली रही हूं कि मुझे मेरी पहली फिल्म में ही मणिरत्नम सर के साथ काम करने का अवसर प्राप्त हुआ। मेरे लिए यह गर्व की बात है कि उन्होंने अपनी फिल्म 'पोन्नियिन सेलवन' में नंदिनी की भूमिका के लिए मुझे चुना।" IIFA उत्सव में ऐश्वर्या राय ऑल ब्लैक आउटफिट में दिखाई दी। अपने ग्रेस एवं खूबसूरती से उन्होंने इवेंट में चार चांद लगा दिए।

इजराइल ने आतंकी हिजबुल्लाह का हेडक्वार्टर ही उड़ा दिया, नसरुल्लाह के भाई-बेटी समेत कई मरे

डेटिंग ऐप पर हैं कई सारे सेलेब्स, इस मशहूर अदाकारा ने किया खुलासा

पति से डरती थीं ये मशहूर अदाकारा, साथ काम करने से कर दिया था इंकार

Related News