'गलत कर रहे हैं अखिलेश..', सपा सुप्रीमो पर क्यों भड़के लालू के लाल तेजप्रताप यादव?

पटना: राष्ट्रीय जनता दल (RJD) सुप्रीमो और बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव के बेटे, तेज प्रताप यादव ने हाल ही में एक यूट्यूब चैनल के साक्षात्कार में कई विषयों पर खुलकर बात की। इस बातचीत में उन्होंने अपनी निजी जिंदगी के कई पहलुओं के साथ-साथ उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के साथ अपने संबंधों का भी जिक्र किया।

जब उनसे पूछा गया कि क्या अखिलेश यादव से उनकी बातचीत होती है, तो तेज प्रताप ने बताया कि पहले वीडियो कॉल पर बात होती थी, लेकिन अब अखिलेश उनका फोन नहीं उठाते। उन्होंने मजाकिया अंदाज में कहा कि अखिलेश यादव को मोटापे पर कुछ कहने के बाद शायद उन्होंने फोन उठाना बंद कर दिया है। तेज प्रताप ने कहा, "अगर पेट निकल जाता है तो क्या कहेंगे? मोटा ही ना बोलेंगे, ऐसा तो नहीं बोलेंगे कि भैंस हो गए हैं।" तेज प्रताप से यह भी पूछा गया कि क्या मोटापे पर टिप्पणी के बाद अखिलेश यादव ने उन्हें फोन किया था, तो उन्होंने कहा कि नहीं, उन्होंने फोन नहीं किया। तेज प्रताप ने इस बात पर भी नाराजगी जताई कि अखिलेश अब उनका फोन नहीं उठाते, जबकि उनके बीच पारिवारिक संबंध हैं। तेजप्रताप ने कहा कि उनकी बहन अखिलेश के परिवार में हैं और वह उनका और उनके परिवार का सम्मान करते हैं, लेकिन अब अखिलेश उनके कॉल्स रिसीव नहीं करते। तेजप्रताप ने कहा कि, 'अखिलेश फोन नहीं उठा रहे हैं, गलत कर रहे हैं।' 

हालांकि, तेज प्रताप ने यह भी माना कि लोग अपने काम में व्यस्त होते हैं और कभी-कभी फोन नहीं उठा पाते, लेकिन यह भी कहा कि पहले अखिलेश यादव उनका फोन उठा लिया करते थे। उन्होंने यह भी कहा कि कई लोग वीडियो कॉल पर बात करने में शर्म महसूस करते हैं, क्योंकि उन्हें डर होता है कि उनका स्क्रीनशॉट लेकर कोई गलत हरकत करेगा। तेज प्रताप ने स्पष्ट किया कि उनके अंदर ऐसा कोई स्वभाव नहीं है और वह किसी का भी वीडियो कॉल रिसीव कर लेते हैं। तेज प्रताप यादव ने कहा कि बहुत लोग जब चांद पर चले जाते हैं जब काफी ऊपर चले जाते हैं। इस साक्षात्कार के दौरान तेज प्रताप ने अखिलेश यादव के साथ अपने संबंधों और मौजूदा हालात को बेबाकी से साझा किया।

पाकिस्तानी हिन्दू ने जाकिर नाइक को गीता-श्लोक सुनाकर पुछा सवाल, बगलें झाँकने लगा भगोड़ा, Video

देशभर में जैश-ए-मोहम्मद के आतंकियों पर एक्शन, 22 ठिकानों पर NIA की रेड

चलती कार में सामूहिक-बलात्कार और हत्या..! HC ने माफ़ की जुल्फिकार-दिलशाद और इजराइल की 'फांसी'

Related News