कल रिलीज हो सकती है आलिया और वेदांग की नई फिल्म

आलिया भट्ट और वेदांग रैना स्टारर फिल्म 'जिगरा' 11 अक्टूबर को सिनेमाघरों में दस्तक देने जा रही है। वहीं, इसके साथ ही राजकुमार राव और तृप्ति डिमरी की फिल्म 'विक्की विद्या का वो वाला वीडियो' भी रिलीज होगी। दोनों फिल्मों के बीच बॉक्स ऑफिस पर कड़ा मुकाबला देखने को मिल सकता है। दोनों फिल्मों के फैंस पहले से ही काफी उत्साहित हैं, लेकिन यह देखना दिलचस्प होगा कि कौन-सी फिल्म दर्शकों का दिल जीतती है और बॉक्स ऑफिस पर बाजी मारती है।

बॉक्स ऑफिस पर दोनों फिल्मों की ओपनिंग को लेकर अनुमान

ट्रेड एनालिस्ट हिमेश मांकड़ के मुताबिक, दोनों फिल्मों की पहले दिन की ओपनिंग बॉक्स ऑफिस पर अच्छी-खासी रहने की उम्मीद है। उनकी मानें तो 'जिगरा' और 'विक्की विद्या का वो वाला वीडियो' दोनों की पहले दिन की कमाई लगभग 5 से 6 करोड़ रुपये के बीच रह सकती है। हालांकि, यह देखना महत्वपूर्ण होगा कि रिलीज के दिन वर्ड ऑफ माउथ यानी फिल्म की समीक्षा और दर्शकों की प्रतिक्रिया किस फिल्म के पक्ष में जाती है। जिस फिल्म को बेहतर प्रतिक्रिया मिलेगी, उसकी ओपनिंग भी ज्यादा शानदार हो सकती है।

क्या 'जिगरा' की ओपनिंग 'विक्की विद्या का वो वाला वीडियो' से बेहतर होगी?

ट्रेड एनालिस्ट जतिंदर सिंह का कहना है कि 'जिगरा' की ओपनिंग 'विक्की विद्या का वो वाला वीडियो' से कहीं ज्यादा बेहतर होगी। उनके अनुसार, आलिया भट्ट की फिल्म पहले दिन लगभग 75 प्रतिशत ज्यादा कलेक्शन करेगी। जतिंदर सिंह के प्रेडिक्शन के मुताबिक, 'जिगरा' बॉक्स ऑफिस पर अपने पहले दिन 7 करोड़ रुपये की कमाई करेगी, जबकि राजकुमार राव और तृप्ति डिमरी की कॉमेडी फिल्म 'विक्की विद्या का वो वाला वीडियो' का कलेक्शन लगभग 4 करोड़ रुपये तक रह सकता है।

'जिगरा' की कहानी और स्टार कास्ट

वासन बाला के निर्देशन में बनी फिल्म 'जिगरा' एक भाई-बहन की कहानी पर आधारित है, जिसमें दर्शकों को इमोशन्स, ड्रामा और एक्शन का बेहतरीन मेल देखने को मिलेगा। इस फिल्म में आलिया भट्ट और वेदांग रैना लीड रोल में नजर आएंगे। फिल्म का ट्रेलर और इसके तीन गाने पहले ही रिलीज हो चुके हैं, जिन्हें दर्शकों से काफी अच्छी प्रतिक्रिया मिली है। अब सभी को बेसब्री से फिल्म की रिलीज का इंतजार है।

'विक्की विद्या का वो वाला वीडियो' की कहानी और स्टार कास्ट

दूसरी तरफ, राज शांडिल्य के निर्देशन में बनी 'विक्की विद्या का वो वाला वीडियो' एक कॉमेडी-ड्रामा फिल्म है। इस फिल्म में राजकुमार राव और तृप्ति डिमरी लीड रोल में होंगे, जबकि मल्लिका शेरावत और विजय राज जैसे मंझे हुए कलाकार भी फिल्म का हिस्सा हैं। फिल्म की कहानी एक रोमांटिक और मजेदार टोन पर आधारित है, जिसमें दर्शकों को हंसी-ठिठोली और हल्के-फुल्के मनोरंजन का भरपूर तड़का मिलेगा। फिल्म की स्टार कास्ट और कहानी को देखते हुए यह भी बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन कर सकती है।​ फिलहाल, दोनों फिल्मों को लेकर दर्शकों की उत्सुकता चरम पर है। एक तरफ आलिया भट्ट की दमदार परफॉर्मेंस वाली इमोशनल ड्रामा 'जिगरा', तो दूसरी तरफ राजकुमार राव और तृप्ति डिमरी की कॉमेडी ड्रामा 'विक्की विद्या का वो वाला वीडियो'। हालांकि, कौन-सी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बाजी मारेगी, यह तो रिलीज के बाद ही साफ होगा। ओपनिंग कलेक्शन के शुरुआती अनुमान के आधार पर 'जिगरा' की संभावनाएं थोड़ी ज्यादा दिखाई दे रही हैं, लेकिन असली फैसला दर्शकों के वर्ड ऑफ माउथ और प्रतिक्रिया पर निर्भर करेगा।

अमिताभ बच्चन को अपने पिता का पुनर्जन्म मानते थे हरिवंश राय, खुद किया खुलासा

रतन टाटा ने प्रोड्यूस की थी फिल्म, अमिताभ बच्चन ने निभाया था लीड रोल

3 महीने में 194 नक्सली ढेर..! अमित शाह बोले- अंतिम साँसें गिन रहा नक्सलवाद

Related News