आलिया भट्ट और उनके चाचा विक्रम भट्ट के बीच है खास रिश्ता फिर भी क्यों नहीं किया साथ काम

आलिया भट्ट बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेसेस में से एक हैं, जिन्हें हर फिल्ममेकर अपनी फिल्म में कास्ट करना चाहता है। 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' से अपने करियर की शुरुआत करने वाली आलिया ने 'गंगूबाई काठियावाड़ी' तक का सफर तय करते हुए हर बार खुद को साबित किया है। उनके फैंस उन्हें बहुत पसंद करते हैं क्योंकि वह हमेशा नए और अलग किरदार करने की कोशिश करती हैं। हालांकि, आलिया ने अपने चाचा विक्रम भट्ट के साथ कभी काम नहीं किया है, जो कि फिल्म जगत में एक चर्चित नाम हैं। आइए जानते हैं, इसके पीछे की वजह क्या है।

आलिया और विक्रम भट्ट के बीच क्यों नहीं हुई फिल्म?

हाल ही में विक्रम भट्ट ने एक इंटरव्यू में इस बात का खुलासा किया कि उन्होंने आलिया के साथ कभी काम क्यों नहीं किया। विक्रम ने बताया कि उन्होंने कभी उम्मीद नहीं की कि आलिया उनके साथ काम करेंगी, और न ही उन्होंने अपने भाई, महेश भट्ट, जो आलिया के पिता हैं, से कभी यह रिक्वेस्ट की कि वे आलिया को उनकी किसी फिल्म में कास्ट करें।

विक्रम ने कहा, "महेश भट्ट और मेरे बीच का रिश्ता एकदम अलग है। हम अपने व्यक्तिगत रिश्तों को प्रोफेशनल काम में शामिल नहीं करते हैं। मुझे नहीं लगता कि मैं उस तरह की फिल्में बनाता हूं, जो आलिया की पसंद की होंगी। आलिया का अपना यूनिवर्स और अपनी पसंद है। मैं कभी भट्ट साहब (महेश भट्ट) के पास यह कहने नहीं गया कि इस रोल के लिए आलिया को कास्ट करें। हमारा रिश्ता इस तरह का नहीं है।"

महेश भट्ट के साथ काम कर चुकी हैं आलिया

आलिया ने अपने पिता महेश भट्ट के निर्देशन में फिल्म 'सड़क 2' में काम किया था। इस फिल्म में आलिया के साथ आदित्य रॉय कपूर, पूजा भट्ट और संजय दत्त ने भी मुख्य भूमिकाएं निभाई थीं। यह फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई थी, लेकिन दर्शकों के बीच यह खास पसंद नहीं की गई थी।

विक्रम भट्ट की फिल्मों की दुनिया

विक्रम भट्ट ने बॉलीवुड में 'राज' और '1920 इविल रिटर्न' जैसी हॉरर फिल्मों के लिए अपनी पहचान बनाई है। उनकी ये फिल्में बॉक्स ऑफिस पर हिट रहीं और दर्शकों के बीच अच्छी-खासी लोकप्रियता हासिल की। हाल ही में विक्रम ने महेश भट्ट के साथ फिर से काम किया है और उनकी नई हॉरर फिल्म 'ब्लडी इश्क' डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज हो चुकी है।

आलिया की आने वाली फिल्में

आलिया भट्ट की बात करें तो वह जल्द ही कई बड़ी फिल्मों में नजर आने वाली हैं। इनमें 'जिगरा', 'एल्फा', और 'लव एंड वॉर' शामिल हैं। उनके फैंस इन फिल्मों का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं और देखना होगा कि आलिया इस बार क्या नया लेकर आती हैं।

बनने वाला है नाना पाटेकर की ‘तिरंगा’ का रीमेक, ये एक्टर निभाएगा मुख्य किरदार

मशहूर सिंगर कुमार सानू को इंडस्ट्री से श‍िकायत, कही ये बड़ी बात

हाजी अली दरगाह के लिए अक्षय कुमार ने दान किए करोड़ों रुपए

Related News