अपनी नई फिल्म में एक्शन करती नजर आएंगी आलिया भट्ट

आलिया भट्ट और वेदांग रैना की अपकमिंग फिल्म 'जिगरा' इन दिनों चर्चा का विषय बनी हुई है। फिल्म का ट्रेलर रिलीज होते ही लोगों के बीच इसका बज़ काफी बढ़ गया है। आलिया की इस फिल्म को देखकर फैंस पहले से ही इसे हिट मान रहे हैं। ट्रेलर में आलिया का जो अंदाज़ दिखाया गया है, उसने दर्शकों की दिलचस्पी और भी बढ़ा दी है। हर कोई इस फिल्म की रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहा है।

CBFC ने दी U/A सर्टिफिकेट

हाल ही में फिल्म से जुड़ी एक और जानकारी सामने आई है कि 'जिगरा' को केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड (CBFC) से U/A सर्टिफिकेट मिला है। इसका मतलब ये है कि यह फिल्म सभी उम्र के दर्शक, बच्चे भी देख सकते हैं। CBFC की वेबसाइट पर फिल्म का रन टाइम 155 मिनट यानी करीब 2 घंटे 35 मिनट बताया गया है। इस सर्टिफिकेट के साथ अब ये साफ हो गया है कि आलिया की यह फिल्म फैमिली ऑडियंस को ध्यान में रखते हुए बनाई गई है।

फिल्म का इमोशनल सॉन्ग 'तेनु संग रखना' रिलीज

फिल्म से जुड़े मेकर्स लगातार कुछ न कुछ नया शेयर कर रहे हैं ताकि फैंस का उत्साह बना रहे। हाल ही में 3 अक्टूबर को फिल्म का नया गाना 'तेनु संग रखना' रिलीज हुआ है। यह एक इमोशनल सॉन्ग है जिसे वरुण ग्रोवर ने लिखा है। इस गाने को अरिजीत सिंह, अनुमिता नदेसन और अचिंत ठक्कर ने अपनी आवाज़ दी है। मेकर्स ने इसे फिल्म का दिल और आत्मा बताया है। इस गाने में भाई-बहन के रिश्ते को खूबसूरती से दिखाया गया है।

'चल कुड़िये' गाने की भी हो रही तारीफ

इससे पहले आलिया भट्ट और दिलजीत दोसांझ का ट्रैक 'चल कुड़िये' भी रिलीज हो चुका है, जिसे दर्शकों ने काफी पसंद किया है। इस गाने में आलिया और दिलजीत की शानदार केमिस्ट्री देखने को मिलती है।

आलिया की एक्शन फिल्मों की तैयारी

'जिगरा' के अलावा आलिया भट्ट इन दिनों YRF स्पाई यूनिवर्स की फिल्म 'अल्फा' पर भी काम कर रही हैं। इस फिल्म में वह जबरदस्त एक्शन करती नजर आएंगी। आलिया की ये फिल्में यह साबित करती हैं कि वह इंडस्ट्री के बड़े हीरोज को टक्कर देने के लिए तैयार हैं।

Related News