जल्द ही अमेज़ॅन प्राइम पर आएगी कई वेब सीरीज

अगस्त का महीना फिल्म और सीरीज़ के शौकीनों के लिए जैकपॉट महीना साबित होने वाला है! Amazon Prime Video कई रोमांचक कंटेंट रिलीज़ करने के लिए तैयार है, जिसमें कुछ बहुप्रतीक्षित शीर्षक भी शामिल हैं, जिन पर पिछले कुछ समय से काम चल रहा है। आइए आने वाली रिलीज़ की सूची देखें!

सबसे पहले, हमारे पास "द लॉर्ड ऑफ द रिंग्स: द रिंग्स ऑफ पावर" सीजन 2 है, जिसका प्रीमियर 29 अगस्त को होगा। यह शो सौरोन की वापसी और गैलाड्रियल द्वारा अपनी सेना के पुनर्निर्माण के प्रयासों पर आधारित है। इस फ्रैंचाइज़ के प्रशंसक इसका बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं!

अगली फिल्म "जैकपॉट" है, जो 15 अगस्त को रिलीज़ होगी। कैलिफ़ोर्निया में सेट की गई यह सीरीज़ एक बड़े लॉटरी विजेता के इर्द-गिर्द घूमती है, जिसे कानूनी तौर पर पुरस्कार पाने के लिए सूर्यास्त से पहले मारा जाना चाहिए। एक रोमांचक सफ़र की बात करें!

यदि आप सुपरहीरो के प्रशंसक हैं, तो आपको "बैटमैन: कैप्ड क्रूसेडर" अवश्य देखना चाहिए, जिसका प्रीमियर 1 अगस्त को हो रहा है। यह एनिमेटेड श्रृंखला ब्रूस वेन के प्रतिष्ठित बैटमैन में परिवर्तन की कहानी कहती है, जो गोथम शहर की पृष्ठभूमि पर आधारित है।

"फास्ट वन मूव" एक एक्शन से भरपूर एडवेंचर है, जो एक युवा व्यक्ति की कहानी है जो अपने अलग हुए पिता से मदद मांगता है। यह शो 8 अगस्त को प्रीमियर होगा। 8 अगस्त को ही "द शेकडाउन" भी रिलीज़ होगी, जो एक अवैध संबंध की कहानी है जो अंडरवर्ल्ड में जाकर एक अंधेरे मोड़ पर पहुंच जाती है।

अगर आप कुछ अलग देखने के मूड में हैं, तो "द मालोर्का फाइल्स" आपके लिए सही हो सकती है। यह सीरीज़ भी 8 अगस्त को प्रीमियर होगी, जिसमें एक ब्रिटिश जासूस और उसके जर्मन साथी की जासूसी की दुनिया में आगे बढ़ने की कहानी है। कोरियाई ड्रामा के प्रशंसकों के लिए, "नो गेन नो लव" 26 अगस्त को प्रीमियर होगा। यह शो एक नकली शादी की कहानी बताता है जिसके अप्रत्याशित परिणाम सामने आते हैं।

आखिरी लेकिन कम महत्वपूर्ण नहीं, "मैडम वेब" का प्रीमियर 8 अगस्त को होगा। यह मार्वल सीरीज़ मार्वल की सबसे रहस्यमयी नायिकाओं में से एक की स्वतंत्र कहानी को दर्शाती है। अंत में, निकोलस हॉग के 2015 के उपन्यास "टोक्यो नोबॉडी" से प्रेरित "ए सैक्रिफाइस" का प्रीमियर 2 अगस्त को होगा। यह भावनात्मक कहानी देखने लायक है।

सामने आया अनंत-राधिका की हल्दी का अनदेखा वीडियो, फैंस लूटा रहे प्यार

अर्जुन कपूर से ब्रेकअप की अटकलों के बीच मलाइका अरोड़ा के नए पोस्ट ने खींचा फैंस का ध्यान, देख हैरत में पड़े लोग

सलमान खान के सामने ऐश्वर्या राय ने गाया गाना, वायरल हुआ VIDEO

Related News