बदले अंदाज में नजर आई अंबानी परिवार की छोटी बहू, इंटरनेट पर छाया VIDEO

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की जोड़ी लोगों की पसंदीदा बन चुकी है। शादी से पहले ही इन दोनों की चर्चा आरम्भ हो गई थी, और उनकी मेगा वेडिंग ने जमकर सुर्खियां बटोरीं। शादी के बाद भी उन्हें निरंतर साथ देखा जा रहा है। चाहे पेरिस ओलंपिक हो या गणेश पूजा, दोनों हर मौके पर आनंद लेते नजर आए। हाल ही में राधिका मर्चेंट को अकेले एक आर्ट एग्जीबिशन में देखा गया। हमेशा की भांति, उनका स्टाइल अलग और आकर्षक था। इस बार राधिका सिंपल लेकिन फैशनेबल लुक में नजर आई तथा उनका यह नया अंदाज लोगों को बहुत पसंद आ रहा है। सोशल मीडिया पर यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

वीडियो में राधिका मर्चेंट को ऑफ-व्हाइट कॉर्ड-सेट पहने देखा जा सकता है। उन्होंने नो-मेकअप लुक कैरी किया है, फिर भी वे बहुत खूबसूरत लग रही हैं। हमेशा की भांति, उनके गले में मंगलसूत्र नजर आ रहा है। उनका क्रॉप टॉप उनके ऑल ऑफ-व्हाइट लुक को और भी स्टाइलिश बना रहा है। लुक से हटकर बात करें तो राधिका एक पेंटिंग देख रही थीं, जिसे वह बेहद ध्यान से निहार रही थीं। इसके अतिरिक्त, उन्होंने एक पेंटिंग खरीदी भी।

राधिका के स्टाइल और अंदाज की लोग जमकर प्रशंसा कर रहे हैं। एक व्यक्ति ने लिखा, "राधिका बहुत खूबसूरत हैं," तो दूसरे ने कहा, "राधिका का स्टाइल बहुत ही यूनिक है।" किसी और ने लिखा, "राधिका हर किसी से बेहद प्यार से बात करती हैं।" इस शॉपिंग को देखकर लोगों को लग रहा है कि राधिका अंबानी अपना घर सजाने की तैयारी कर रही हैं तथा अपने टेस्ट और स्टाइल को अंबानी हाउस में सम्मिलित कर रही हैं।

इंटरनेट पर छाया एक्ट्रेस का सेंशुअस प्रेग्नेंसी शूट, बिना ब्लाउज पहनी साड़ी

इस किरदार ने राघव जुयाल को किया मानसिक रूप से प्रभावित, खुद किया बड़ा खुलासा

इस मशहूर स्टार को भी नहीं मिली ColdPlay की टिकट, शेयर किया पोस्ट

Related News