ब्रेकअप की खबरों के बीच एक साथ दिखा ये कपल, इंटरनेट पर छाया VIDEO

बॉलीवुड फिल्म जगत के मशहूर स्टार्स ऋतिक रोशन और सबा आजाद के रिश्ते की चर्चा हमेशा होती रहती है। कभी वेकेशन पर साथ जाने की खबरें आती हैं, तो कभी डेट्स के बारे में सुगबुगाहट होती है। हाल ही में, जब दोनों के ब्रेकअप की अफवाहें उठ रही थीं, तब उन्हें पूजा में एक साथ देखा गया। इससे दोनों ने इन अफवाहों को नकार दिया है। ऋतिक की बहन, सुनैना रोशन के मुंबई स्थित घर पर गणेश विसर्जन की आरती के चलते यह कपल एक साथ दिखाई दिया।

ऋतिक और सबा के डेटिंग की खबरें लंबे वक़्त से आ रही थीं, किन्तु अब यह कपल अपने रिश्ते को सार्वजनिक रूप से स्वीकार करना चाहता है। हाल ही में, दोनों ने एक-दूसरे को डेट करने के बारे में खुलकर बात की है। इसके बाद से, उन्हें कई जगह एक साथ देखा गया है। सबा अक्सर रोशन परिवार के बड़े इवेंट्स में सम्मिलित होती हैं। हाल ही में, दोनों ने गणेश विसर्जन की आरती में एक साथ भाग लिया। सुनैना ने इस आयोजन का वीडियो अपने सोशल मीडिया पर साझा किया है, जिसमें दोनों आरती के समय एक-दूसरे के साथ खड़े नजर आ रहे हैं।

सुनैना ने गणपति की स्थापना से लेकर विसर्जन तक की प्रक्रिया को एक वीडियो में समेटा है। इस वीडियो में आरती से लेकर विसर्जन तक, ऋतिक एवं सबा को साथ दिखाया गया है। पूजा के चलते सबा एथनिक लुक में बहुत सुंदर लग रही थीं, जबकि ऋतिक व्हाइट टी-शर्ट और ट्राउजर में दिखाई दिए। इस महीने, ऋतिक ने अपने पिता राकेश रोशन के जन्मदिन की फोटोज भी साझा की थीं, जिसमें सबा भी मौजूद थीं। अक्सर, दोनों को एक-दूसरे का हाथ पकड़कर घूमते देखा जाता है। ब्रेकअप की अफवाहों की बात करें तो, कई रिपोर्टों में कहा गया कि दोनों का रिश्ता खत्म हो गया है। कुछ वक़्त के लिए सबा को अकेले देखा गया और ऋतिक को उनकी एक्स-वाइफ एवं बच्चों के साथ डिनर पर स्पॉट किया गया, जिसके पश्चात् ये अफवाहें फैलनी शुरू हो गईं। हालांकि, अब मामला साफ दिखाई दे रहा है। 

आराध्या बच्चन का ट्रांसफॉर्मेशन देख चौंके लोग, सामने आया VIDEO

दादी को देखते ही चहकीं राहा, वीडियो देख झूमे फैंस

शाहरुख खान की फिल्म में काम करके पछताया ये एक्टर, खुद बताई वजह

Related News