अस्पताल में भर्ती हुए अमित शाह, इस कारण करनी पड़ी सर्जरी

नई दिल्ली : केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह आज अहमदाबाद के एक अस्पताल में भर्ती हुए थे. डॉक्टरों द्वारा एक माइनर सर्जरी के बाद उन्हें छुट्टी प्रदान कर दी गई. भाजपा नेता अमित शाह इलाज के बाद घर चले गए हैं. प्राप्त मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक बुधवार (4 सितंबर) को सुबह 9 बजे गृह मंत्री अमित शाह अहमदाबाद के केडी अस्पताल में भर्ती हुए थे, वहां पर डॉक्टरों द्वारा एक माइनर सर्जरी की गई थी और फिर उन्हें अस्पताल से छुट्टी दे दी गई थी. 

इस बात की जानकरी नहीं मिली है कि सर्जरी किस कारण से हुई है. करीब साढ़े 12 बजे उन्हें अस्पताल से छुट्टी दे दी गई थी, इसके बाद अमित शाह घर के लिए रवाना हो गए थे.केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह बुधवार को अपने गृहनगर अहमदाबाद के निजी दौरे पर भी हैं. अमित शाह मंगलवार शाम को ही अहमदाबाद आ गए थे. 

समाचार एजेंसी एएनआई की माने तो अमित शाह के गर्दन के पिछले हिस्से में लिपोमा (lipoma) का सफल ऑपरेशन किया गया है. इससे पहले अमित मंगलवार को नॉर्थ ब्लॉक में जम्मू-कश्मीर और लद्दाख के पंचायत प्रतिनिधियों से मिलें थे. केंद्र सरकार द्वारा एक बड़ा फैसला लेते हुए सभी सरपंचों और पंचों को दो लाख रुपये का जीवन बीमा देने की घोषणा की गई थी, बैठक मेंशाह के साथ ही केंद्रीय मंत्री जितेंद्र सिंह, केंद्रीय गृह राज्य मंत्री नित्यानंद राय, गृह सचिव अजय कुमार भल्ला, जम्मू-कश्मीर के अतिरिक्त सचिव ज्ञानेश कुमार और कश्मीर डिवीजन के वरिष्ठ अधिकारी भी मौजूद रहे थे.

शशि थरूर ने दिया बड़ा बयान, कहा- जनता ने मोदी को वोट क्‍यों दिया

सेना का बड़ा बयान, कहा- घुसपैठ के लिए LoC से सटे पाक के सारे लॉन्चपैड आतंकियों से भरे

डीके शिवकुमार की गिरफ्तारी पर विरोध के स्वर हुए तेज, लगभग हर जगह कांग्रेस का विरोध प्रदर्शन

पूर्व मुख्यमंत्रियों की सुविधाओं पर बरसा राजस्थान हाई कोर्ट, दिया बड़ा बयान

Related News