अमित शाह का विपक्ष पर वार- पहले कश्मीर में आजादी के नारे लगते थे....

पाक के कब्जे वाले कश्मीर (पीओके) में महंगाई को लेकर हुई हिंसा के मध्य केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने प्रतिक्रिया दी। उन्होंने POK को इंडिया का भाग बताया। पाक को घेरते हुए केंद्रीय मंत्री ने बोला है कि इंडिया इसे (पीओके) ले लेगा। पश्चिम बंगाल के श्रीरामपुर में अमित शाह ने बुधवार को एक रैली का आयोजन किया। इस रैली को संबोधित करते हुए उन्होंने पीओके का मुद्दा भी खड़ा कर दिया है। इस बीच केंद्रीय मंत्री ने अपनी बात को जारी रखते हुए कहा है कि 2019 में कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाने के उपरांत वहां शांति वापस आ गई। अब pok के नागरिक आजादी के नारे लगा रहे हैं।

अमित शाह ने अपनी बात को जारी रखते हुए कहा है कि  "गवर्नमेंट द्वारा कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाने के उपरांत इलाके में शांति वापस आ गई। लेकिन अब हम पीओके में प्रदर्शन देख रहे हैं। पहले यहां आजादी के नारे गूंजा करते थे और अब यही नारे वहां (pok) लगाए जा रहे हैं। पहले यहां पथराव होता था और अब वहां हो रहा है।"

पीओके मुद्दे पर कांग्रेस को घेरा:  खबरों का कहना है कि Pok पर कब्जे की मांग का समर्थन न करने पर अमित शाह ने कांग्रेस को घेरा। उन्होंने अपनाई बात को आगे बढ़ाते हुए कहा है कि "मणि शंकर अय्यर जैसे कांग्रेसी नेताओं का कहना है कि ऐसा नहीं करना चाहिए, क्योंकि उनके पास परमाणु बम है। लेकिन मैं यह कहना चाहूंगा कि pok इंडिया का हिस्सा है और हम इसे ले लेंगे।" 

बीजेपी नेता ने आगे बोला है कि यह लोकसभा चुनाव इंडी गठबंधन के भ्रष्ट नेताओं और ईमारदार नेता नरेंद्र मोदी के मध्य चयन करने का चुनाव है। नरेंद्र मोदी के विरुद्ध सीएम और तत्कालीन पीएम होने के बावजूद आज तक एक पैसे का भी आरोप नहीं लगा। उन्होंने अपनी बात को आगे बढ़ते हुए कहा है कि, "बंगाल को यह निर्णय लेना होगा कि उन्हें घुसपैठिए चाहिए या शरणार्थियों के लिए सीएए। बंगाल को तय करना है कि वह जिहाद को वोट देना चाहते हैं या विकास को वोट देना चाहता हैं।"

ममता सरकार पर साधा निशाना: खबरों की माने तो CAA का विरोध करने पर अमिता शाह ने बंगाल की सीएम ममता बनर्जी पर निशाना भी साध दिया। उन्होंने आगे बोला है कि, "ममता बनर्जी मां-माटी-मानुष नारे के साथ सत्ता में आई थी। लेकिन यह नारा अब मुल्ला, मौलवी, मदरसा में बड़क दिया गया है। वह दुर्गा विसर्जन की अनुमति देने से मना करती है, लेकिन रमजान में मुसलमानों को छुट्टी देती है।" शाह ने आगे ये भी बोला है कि ममता सरकार वोट बैंक की राजनीति के लिए घुसपैठियों के समर्थन में रैलियां निकाल रही हैं। 

ग्वालियर के राजघराने में पसरा मातम, दुनिया को अलविदा बोल गई राजमाता

झाँसी में राहुल गांधी ने दोहराए अपने वादे- सरकार बनते ही खटाखट पैसे देंगे, अग्निवीर योजना को फाड़कर फेंक देंगे

'5 आतंकी खाना मांग रहे हैं..', जम्मू कश्मीर में ग्रामीणों की सूचना से अलर्ट हुए सुरक्षाबल, घुसपैठिया जहीर खान गिरफ्तार

Related News