अमिताभ पर लगा ऐश्वर्या काे नजरअंदाज करने का इल्जाम, सिमी ग्रेवाल के कमेंट ने मचाई-खलबली

मशहूर बॉलीवुड स्टार्स ऐश्वर्या राय और बच्चन परिवार के बीच चीजें ठीक नहीं चल रही हैं, ऐसा दावा सोशल मीडिया यूजर्स कर रहे हैं। वे बच्चन परिवार पर ऐश्वर्या को नजरअंदाज करने का आरोप लगा रहे हैं। लोगों का कहना है कि बच्चन परिवार से अनबन के कारण ऐश्वर्या अक्सर अकेली या अपनी बेटी के साथ दिखाई देती हैं। इस बीच, हिंदी फिल्म इंडस्ट्री की दिग्गज एक्ट्रेस सिमी ग्रेवाल का एक कमेंट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

दरअसल, रेडिट पर एक यूजर ने "जागरूक जनता" नाम से एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह बच्चन परिवार पर बेटी और बहू में पक्षपात करने का आरोप लगा रहा है। इस वीडियो पर बच्चन परिवार की दोस्त और अभिनेत्री सिमी ग्रेवाल ने कमेंट किया, जिसमें उन्होंने अमिताभ बच्चन का बचाव करते हुए लिखा, “आप लोग कुछ नहीं जानते। ये सब बंद करें।”

हाल ही में ऐश्वर्या बिना वेडिंग रिंग के स्पॉट हुई थीं, जिससे उनके और अभिषेक के तलाक की अफवाहें तेज हो गई थीं। हालांकि, ऐश्वर्या ने इन खबरों पर कोई टिप्पणी नहीं की; उन्होंने बस ‘पेरिस फैशन वीक 2024’ में अपनी वेडिंग रिंग फ्लॉन्ट कर दी तथा एक झटके में सभी के मुंह बंद कर दिए। वही बात यदि वर्कफ्रंट की करें तो ऐश्वर्या को आखिरी बार मणिरत्नम की फिल्म ‘पोन्नियिन सेलवन 2’ में देखा गया था। वहीं, अभिषेक जल्द ही 'हाउसफुल 5' में नजर आएंगे। बताया जा रहा है कि 'हाउसफुल 5' के पश्चात् अभिषेक शाहरुख खान की फिल्म 'किंग' पर काम करेंगे, मगर इसकी आधिकारिक पुष्टि अभी नहीं हुई है।

पेट में थी बेटी 'राहा', तभी आलिया भट्ट ने कर दिखाया ये कारनामा

नव्या नवेली नंदा पर भड़के ऐश्वर्या राय बच्चन के फैंस, जानिए क्यों?

लाल जोड़ा-मांग में सिंदूर लगाए दिखीं सोनाक्षी सिन्हा, इंटरनेट पर छाई तस्वीरें

Related News