पति की मौत के बाद कभी घर नहीं आए अमिताभ बच्चन

हिंदी फिल्मों के मशहूर म्यूजिक डायरेक्टर आदेश श्रीवास्तव ने कई सुपरहिट गाने दिए हैं। उनके कई गानों में अमिताभ बच्चन ने अपनी आवाज दी है, जिससे इन गानों की लोकप्रियता और बढ़ गई। आदेश और अमिताभ के बीच नजदीकी संबंध थे और दोनों परिवार के जैसे बन गए थे। जब आदेश श्रीवास्तव का निधन हुआ, तब अमिताभ बच्चन उनके परिवार के साथ खड़े नजर आए थे। उस समय एक तस्वीर वायरल हुई थी, जिसमें आदेश की पत्नी विजेता पंडित अमिताभ बच्चन को पकड़कर रो रही थीं। अब विजेता पंडित ने एक उदासी भरे लहजे में कहा है कि अमिताभ बच्चन अब उनके घर नहीं आते।

क्या अमिताभ अब घर आते हैं?: लहरें टीवी से बातचीत में विजेता पंडित से पूछा गया कि क्या अमिताभ बच्चन अभी भी उनके संपर्क में हैं और घर आते हैं। इस पर विजेता ने कहा, "अमित जी सिर्फ तब आते हैं जब कोई खास फंक्शन होता है। जब मेरे बेटे का पहला गाना रिलीज हुआ था, तब वो आए थे। पहले अमित जी घर आते थे जब हमारा स्टूडियो था, लेकिन अब हमारा स्टूडियो नहीं है। उन्होंने अपने घर पर स्टूडियो बना लिया है और हमारे साउंड इंजीनियर को भी अपने साथ ले गए हैं। अब अमित जी का संपर्क कम हो गया है। मुझे उम्मीद है कि वो मेरे बेटे के लिए कुछ करें।"

आदेश श्रीवास्तव का निधन: आदेश श्रीवास्तव का निधन 2015 में हुआ था। उस समय अमिताभ बच्चन उनके परिवार के साथ खड़े थे। इससे पहले, आदेश की बीमारी के दौरान भी अमिताभ ने उनके परिवार की मदद की थी। आदेश कैंसर से पीड़ित थे, और उन्हें पहली बार 2010 में इस बीमारी का पता चला था।

अमिताभ के साथ आदेश के हिट गाने: आदेश श्रीवास्तव ने अमिताभ बच्चन के साथ कई हिट गाने दिए हैं, जैसे ‘शोना-शोना’ और ‘शावा-शावा’ फिल्म मेजर साब में। इसके अलावा, उन्होंने अमिताभ की कई अन्य फिल्मों जैसे दीवार, लाल बादशाह, बाबुल, आखें और बागवान में भी म्यूजिक दिया था।

'राहुल गांधी आखिर आप किसको खुश करना चाहते हो?', अमित शाह का हमला

क्या सच में अमिताभ को पार्टी करने से रोकती है जया

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने आतंकवाद को लेकर कही ये बात

Related News