भरी महफ़िल में अमिताभ बच्चन ने ऐश्वर्या राय को लगाई डांट, वायरल हुआ VIDEO

बॉलीवुड फिल्म जगत की जानी मानी मशहूर अभिनेत्री ऐश्वर्या राय और बच्चन परिवार के बीच लंबे समय से अनबन की अफवाहें फैल रही हैं। इसके साथ ही, ऐश्वर्या राय एवं अभिषेक बच्चन के तलाक की भी चर्चाएँ जोरों पर हैं। ये अफवाहें तब शुरू हुईं जब अनंत अंबानी की शादी में ऐश्वर्या एवं अभिषेक अलग-अलग पहुंचे। फिर, ऐश्वर्या कई इवेंट्स में अपनी बेटी आराध्या के साथ ही दिखाई दी, जिससे यह कयास लगाए जाने लगे कि इस कपल के बीच सब कुछ ठीक नहीं है।

हालांकि, ऐश्वर्या एवं अभिषेक की ओर से तलाक की अफवाहों पर कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है। इसी बीच, ऐश्वर्या राय और अमिताभ बच्चन का एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें अमिताभ बच्चन अपनी बहू को डांटते हुए नजर आ रहे हैं। यह वीडियो किसी अवॉर्ड फंक्शन का है, जिसमें ऐश्वर्या राय मीडिया के सामने अपने ससुर अमिताभ बच्चन को देखते ही गले लगा लेती हैं। फिर, उन्होंने जोर से कहा, "वो सबसे बेस्ट हैं।" हालांकि, ऐश्वर्या की इस तारीफ को शायद अमिताभ बच्चन ने पसंद नहीं किया तथा उन्होंने थोड़े गुस्से में अपनी बहू को डांटते हुए कहा, "आराध्या की तरह बिहेव करना बंद करो।" हालांकि, वीडियो में ऐसा प्रतीत होता है कि मामला वैसा नहीं था। दरअसल, अमिताभ बच्चन ने मजाकिया लहजे में उन्हें डांटा था।

यह पुराना वीडियो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसके बाद कुछ लोगों ने रिएक्शन देना शुरू कर दिया। एक यूजर ने कहा कि इस के चलते ऐश्वर्या शराब के नशे में थीं। एक अन्य यूजर ने लिखा, "इसमें ऐश्वर्या ने क्या गलत किया? बच्चन फैमिली ने ऐश्वर्या की सारी ऊर्जा खत्म कर दी।" जहाँ एक ओर कुछ लोग इस वीडियो को देखकर अमिताभ बच्चन के समर्थन में आए, वहीं अन्य ने ऐश्वर्या के समर्थन में भी टिप्पणियाँ कीं है। 

इजराइली बमबारी से दहशत में लेबनान, करीब 20 लाख लोगों ने सीरिया में किया पलायन

'करण के कारण बना आलिया का करियर', बोली ये मशहूर अदाकारा

तनु वेड्स मनु-3 में कंगना रनौत के होंगे ट्रिपल रोल! सामने आया नया अपडेट

Related News