अमिताभ बच्चन ने बताया शो का ये सबसे बड़ा बदलाव

बॉलीवुड फिल्मों के जाने माने मशहूर अभिनेता अमिताभ बच्चन द्वारा होस्ट किए जा रहे चर्चित रियलिटी क्विज शो 'कौन बनेगा करोड़पति' (KBC) में समय के साथ कई परिवर्तन आए हैं। दर्शकों का प्यार एवं उत्साह इन बदलावों की वजह से हमेशा बना रहा है। इस बार, 'कौन बनेगा करोड़पति' 16 के नए सीज़न में भी निर्माताओं ने एक दिलचस्प परिवर्तन किया है जो खिलाड़ियों के लिए फायदेमंद साबित हो सकता है, लेकिन इसमें जोखिम भी है।

वही इस सीज़न में पेश किया गया नया परिवर्तन 'सुपर सवाल' के रूप में है। सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर जारी किए गए नए प्रोमो वीडियो में अमिताभ बच्चन ने इस परिवर्तन के बारे में खबर दी है। अब खिलाड़ियों को एक 'सुपर सवाल' का सामना करना होगा, जिसमें कोई विकल्प नहीं होंगे। इस सवाल का सही जवाब देने पर खिलाड़ियों को एक विशेष 'दोगुनास्त्र' मिलेगा, जिससे वे अपनी प्राइज मनी को एक झटके में दोगुना कर सकेंगे।

प्रोमो वीडियो में अमिताभ बच्चन ने कहा, “इस दौर के नए परिवर्तन के संकेत के रूप में, 'कौन बनेगा करोड़पति' के ऑप्शन्स का अब एक नया रूप देखा जाएगा। सुपर सवाल के लिए कंप्यूटर जी ने अपने चार विकल्पों का बलिदान दे दिया है। अब इस सवाल में कोई विकल्प नहीं होगा। अगर खिलाड़ी सही जवाब देते हैं, तो उन्हें 'दोगुनास्त्र' नामक एक विशेष शक्ति मिलेगी।” आगे अमिताभ बच्चन ने कहा कि 'दोगुनास्त्र' वह शक्ति है जो एक प्रश्न की धनराशि को एक झटके में दोगुना कर देगी। इसके लिए प्रतियोगियों को बजर बट्टू को दबाना होगा। प्रोमो वीडियो में खिलाड़ियों को बजर दबाकर 'दोगुनास्त्र' को एक्टिवेट करते हुए देखा गया है। इस नए ऑप्शन को लेकर प्रशंसक भी बहुत एक्साइटेड हैं तथा कमेंट सेक्शन में इसका जिक्र कर रहे हैं कि इससे खेल का रोमांच पहले से कहीं ज्यादा बढ़ जाएगा।

बिग बॉस 18 में शामिल होगा मिस्टर फैजू! खुद किया ये खुलासा

पहले से तय था सना मकबूल का विनर बनना! अरमान मलिक ने किया ये खुलासा

खतरों के खिलाड़ी 14 में ये हसीना लेगी वाइल्ड कार्ड एंट्री!, नाम जानकर होगी हैरानी

Related News