इस गाने के शूट के दौरान अमिताभ को लगे बिजली के झटके, खुद सुनाया किस्सा

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता अमिताभ बच्चन जल्दी ही सुपरस्टार रजनीकांत के साथ फिल्म Vettaiyan में दिखाई देने वाले है। इस बीच, उन्होंने एक दिलचस्प किस्सा साझा किया। अमिताभ बच्चन इन दिनों गेम शो 'कौन बनेगा करोड़पति 16' के जरिए भी टीवी स्क्रीन पर छाए हुए हैं, जहां वे अक्सर अपनी पुरानी फिल्मों से जुड़ी बातें बताते रहते हैं। हाल ही में उन्होंने अपनी फिल्म याराना पर चर्चा की।

शो में मध्य प्रदेश से आए प्रतियोगी स्वप्न चतुर्वेदी ने याराना फिल्म की प्रशंसा करते हुए कहा कि यह उनकी पसंदीदा फिल्म है, जिसे वह बार-बार देख सकते हैं। इस पर अमिताभ ने फिल्म के मशहूर गाने 'सारा जमाना' की शूटिंग से जुड़ा एक किस्सा साझा किया। उन्होंने बताया कि गाने में जो 'बिजली वाला जैकेट' उन्होंने पहना था, उससे उन्हें इलेक्ट्रिक शॉक लगे थे। अमिताभ के पूरे शरीर पर लाइट्स लगी थीं तथा उनसे जुड़ा तार उनके पैर से होते हुए मेन स्विचबोर्ड में लगा था। उन्होंने मजाकिया अंदाज में कहा कि जब भी बिजली आती थी, उन्हें झटके लगते थे और वे नाचने लगते थे।

इसके अतिरिक्त, अमिताभ ने यह भी बताया कि 'सारा जमाना' गाने की शूटिंग के लिए उन्होंने निर्देशक को कोलकाता के नेताजी सुभाष चंद्र स्टेडियम में शूटिंग करने की सलाह दी थी। दिन में हो रही इस शूटिंग को देखने के लिए करीब 50,000 लोग जुट गए थे, जिससे उन्हें शूटिंग रोकनी पड़ी और मुंबई वापस लौटना पड़ा। कुछ दिनों पश्चात् टीम फिर से कोलकाता गई तथा रात के अंधेरे में गाने की शूटिंग पूरी की।

नव्या नवेली नंदा पर भड़के ऐश्वर्या राय बच्चन के फैंस, जानिए क्यों?

लाल जोड़ा-मांग में सिंदूर लगाए दिखीं सोनाक्षी सिन्हा, इंटरनेट पर छाई तस्वीरें

आलिया भट्ट ने पहनी ऐसी साड़ी, 6 घंटे तक नहीं जा सकीं वॉशरूम

Related News