अपने वजन को लेकर आम्रपाली ने कही ये बात

भोजपुरी स्टार आम्रपाली दुबे हाल ही में अपनी बहन आकांक्षा दुबे के पॉडकास्ट में नजर आईं, जहां उन्होंने अपनी जिंदगी से जुड़े कई राज़ खोले। इस बातचीत के दौरान उनकी बहन ने आम्रपाली से उनके वजन और बॉडी शेमिंग पर सवाल किया। इस पर आम्रपाली ने बेबाक अंदाज में जवाब देते हुए कहा कि अगर वह अपना वजन कम करेंगी, तो वह अपनी मर्जी से करेंगी, न कि किसी के कहने पर। उन्होंने मजाकिया अंदाज में कहा, "मैं अपने पापा की नहीं सुनती, तो किसी और की क्यों सुनूंगी?"

आम्रपाली का वजन और बॉडी शेमिंग पर जवाब: आकांक्षा ने आम्रपाली से पूछा कि क्या उन्हें भी वजन की वजह से कभी बॉडी शेमिंग का सामना करना पड़ा है? इस पर आम्रपाली ने कहा, "मैं अपने शरीर से बहुत प्यार करती हूं। मुझे किसी तरह की कोई स्वास्थ्य समस्या, जैसे डायबिटीज या थायराइड नहीं है। मैं वजन कम सिर्फ इसलिए करना चाहती हूं ताकि मुझे भविष्य में ऐसी समस्याओं का सामना न करना पड़े।" उन्होंने साफ किया कि वह किसी के ब्यूटी स्टैंडर्ड पर खरा उतरने के लिए अपना वजन कम नहीं करेंगी।

"मुझे फर्क नहीं पड़ता": आम्रपाली ने आगे कहा, "अगर किसी को लगता है कि मैं एक एक्ट्रेस के रूप में उनके मानकों पर फिट नहीं बैठती, तो मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता। ऐसे लोगों को उन कलाकारों को कास्ट करना चाहिए जो उनके ब्यूटी स्टैंडर्ड में फिट बैठती हों। इंडस्ट्री में बहुत से लोग काम करने के लिए तैयार हैं। मैं दिल खोलकर उनका स्वागत करती हूं। अगर उन्हें मेरे लुक्स से कोई दिक्कत है, तो वे अन्य कलाकारों के साथ काम कर सकते हैं।"

"मैं ऐसी ही हूं": आम्रपाली ने यह भी कहा, "मैं जैसी हूं, वैसे ही रहना चाहती हूं। मुझे जो काम आता है, वही करती हूं और उसी पर फोकस करती हूं। अगर मैं अपनी बॉडी को बदलना चाहूंगी, तो वह मेरा खुद का फैसला होगा, न कि किसी के दबाव में आकर। इस इंडस्ट्री में टिके रहने के लिए अगर लोग कहते हैं कि आपको एक खास तरीके से दिखना होगा, तो मैं ऐसे दबाव में कभी नहीं आऊंगी।" जब आकांक्षा ने मजाक में कहा कि पापा शो देख रहे होंगे, तो आम्रपाली ने हंसते हुए जवाब दिया, "पापा की सुनती हूं, लेकिन मैं अपने बारे में कुछ भी बदलना नहीं चाहती।"

बॉडी शेमिंग से डील करने का अनुभव: आम्रपाली ने बताया कि उन्होंने बॉडी शेमिंग का सामना किया है और इसके लिए उन्हें कई बार आलोचना भी झेलनी पड़ी। हालांकि, वह ट्रोलर्स के कमेंट्स को ब्लॉक और डिलीट कर देती हैं। उनके कई फैन पेज हैं, जो उनकी तरफ से ट्रोलर्स को जवाब देते रहते हैं।

मोहब्बतें का डायलॉग: इस बातचीत के अंत में आम्रपाली ने शाहरुख खान की फिल्म 'मोहब्बतें' का मशहूर डायलॉग भी सुनाया, "कोई तुम्हें प्यार करे, तो तुम जैसे हो वैसे करे। कोई बदल कर प्यार करे, तो वो प्यार नहीं, सौदा है।"

'राहुल गांधी आखिर आप किसको खुश करना चाहते हो?', अमित शाह का हमला

क्या सच में अमिताभ को पार्टी करने से रोकती है जया

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने आतंकवाद को लेकर कही ये बात

Related News