ऐप डिलीट करना इस शख्स को पड़ा भारी, पुलिस ने किया ऐसा हाल

पंजाब में ऐप डाउनलोड करते समय गलती से एक ऑप्शन पर क्लिक करना युवक को इतना महंगा पड़ा कि वह अब कानूनी कार्रवाई झेल रहा है. मामला पंजाब के कपूरथला में सामने आया. पंजाब सरकार ‘मिशन फतेह’ के तहत कोवा ऐप डाउनलोड करने के लिए लोगों से आग्रह कर रही है. लेकिन कस्बा काला संघिया के एक सामाजिक कार्यकर्ता को स्वास्थ्य विभाग की संगोष्ठि में शामिल होने के बाद कोवा ऐप डाउनलोड करना महंगा पड़ा गया.

चीन बॉर्डर से सटे इलाके में अलर्ट पर एयरफोर्स, वायुसेना प्रमुख पहुंचे लेह

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि ऐप समझ न आने पर उन्होंने डिलीट कर दी तो थाना सदर की पुलिस ने क्वारंटीन के उल्लंघन का केस दर्ज कर लिया. केस दर्ज होने का पता उन्हें तब चला, जब पुलिस गिरफ्तार करने घर पहुंची तो सामाजिक कार्यकर्ता के नहीं मिलने पर फोन करके उन्हें मामले के बारे में बताया. अब सामाजिक कार्यकर्ता कभी थाना सदर तो कभी सिविल अस्पताल तो कभी डीसी ऑफिस के चक्कर काट रहा है. वहीं मामले में कोई अधिकारी कुछ भी बोलने को तैयार नहीं है.

बहुत डरावना और रहस्यमय है बुलबुल का ट्रेलर, देखकर खड़े हो जाएंगे रोंगटे

अपने बयान में सामाजिक कार्यकर्ता सुरजीत सिंह ने बताया कि 11 जून को उन्होंने काला संघिया में स्वास्थ्य विभाग की एक संगोष्ठी में भाग लिया था. संगोष्ठी में वक्ताओं ने सभी से अपने मोबाइल में कोवा ऐप डाउनलोड करने की अपील की. उन्होंने भी कोवा ऐप डाउनलोड कर लिया. सेमिनार में उन्हें स्वास्थ्य विभाग से फिटनेस का प्रमाण पत्र भी मिला. वही, जब उन्होंने घर पहुंचकर ऐप के फीचर्स जानने की कोशिश की तो उसमें केवल सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह के भाषण थे. उन्हें ऐप उपयोगी नहीं लगी तो उन्होंने वह डिलीट कर दी. अगले दिन उन्हें कपूरथला के थाना सदर पुलिस का फोन आया कि आप पर क्वारंटीन भंग करने का मामला दर्ज किया गया है.

जल्द लांच होगा Lava का दमदार स्मार्टफोन

राम माधव का दावा, कहा- भारत की एक इंच जमीन भी कब्ज़ा नहीं कर

पाएगा चीनऑक्सीजन सपोर्ट पर दिल्ली के स्वास्थय मंत्री सत्येंद्र जैन, सांस लेने में हो रही तकलीफ

 

Related News