अनंत-राधिका की शादी में 'चोली के पीछे…' गाने पर जमकर नाची माधुरी दीक्षित, सामने आया VIDEO

भारत के मशहूर उद्योगपति मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शाही की चर्चा हर तरफ है. 12 जुलाई को दोनों ने सात फेरे लेकर सात जन्मों तक साथ रहने का वादा किया. अनंत और राधिका की शादी वर्ष की सबसे बड़ी शादी बन चुकी है. शादी में बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक के सितारें शामिल हुए. माधुरी दीक्षित भी इस शादी का हिस्सा थीं तथा इस विशेष अवसर पर वे भी जमकर थिरकतीं दिखाई दी.

सोशल मीडिया पर उनका एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है जिसमें वे संजय दत्त के साथ आई उनकी 31 वर्ष पुरानी फिल्म खलनायक के गाने चोली के पीछे क्या है पर डांस करती दिखाई दे रही हैं. ये गाना जब आया था उस समय खूब मशहूर रहा था. अब उन्होंने अनंत अंबानी की शादी में इस गाने को रिक्रिएट किया तथा उनके साथ-साथ सभी नाचने लग गए. इस के चलते माधुरी ट्रेडिशनल लुक में दिखाई दे रही हैं तथा बहुत खूबसूरत लग रही हैं उनके बगल में रैपर एमिनम भी हैं जो स्वयं को डांस करने से रोक नहीं पाए तथा जमकर थिरक रहे हैं. प्रशंसक भी माधुरी के इस डांस पर खूब कमेंट करते दिखाई दे रहे हैं.

वही इस पर एक शख्स ने लिखा- माधुरी दीक्षित अभी भी कितनी खूबसूरत लग रही हैं. एक दूसरे व्यक्ति ने लिखा- माधुरी के बगल में एमिनम वहां क्या कर रहे हैं. इसके अतिरिक्त कई सारे लोग माधुरी के इस डांस पर हार्ट इमोजी शेयर करते दिखाई दे रहे हैं. अनंत और राधिका की शादी में सलमान खान और शाहरुख खान भी एक साथ दिखाई दिए तथा नीता अंबानी के साथ जमकर डांस किया. रजनीकांत भी अनंत-राधिका की शादी में डांस करते दिखाई दिए. वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन जॉन सीना इस विशेष कार्यक्रम का हिस्सा बने और अपने स्वैग में दिखाई दिए.

'मिलने के लिए आधार कार्ड लेकर आओ', कंगना रनौत के बयान पर छिड़ी जंग

पुष्पा 2 के लिए जान्हवी कपूर ने कर डाली ये मांग, बस इस शर्त पर करेंगी काम

इस मशहूर एक्टर ने पहले ही करवा ली थी अंतिम संस्कार की रस्म, पत्नी से बोल गए थे ये शॉकिंग बात

Related News