अनन्या ने लीक कर दिया था सुहाना खान का नंबर, खुद किया चौंकाने वाला खुलासा

बॉलीवुड फिल्म अभिनेत्री अनन्या पांडे शाहरुख़ ख़ान की बेटी सुहाना ख़ान की बचपन की दोस्त हैं। एक बार गलती से अनन्या ने सुहाना का नंबर इंस्टाग्राम स्टोरी पर डाल दिया था। इतना ही नहीं, एक इंटरव्यू के चलते अनन्या ने बताया कि उनका नंबर भी एक बार इंटरव्यू के बीच लीक हो गया था, जिसे यूट्यूब पर डाल दिया गया था।

अनन्या पांडे ने बताया कि कैसे दो बार गलती से उन्होंने अपना और अपनी बेस्ट फ्रेंड सुहाना का नंबर लीक किया है। अनन्या ने कहा, "मैं एक बार गलती से अपना नंबर लीक कर चुकी हूं। मैं एक इंटरव्यू कर रही थी, जहां प्रेस कॉन्फ्रेंस चल रही थी। अचानक एक रिपोर्टर आए तथा किसी काम से नंबर मांगा। मैंने नंबर दे दिया, मगर इंटरव्यू पहले से शुरू हो चुका था। उन्होंने इसे मेरे नंबर के साथ यूट्यूब पर डाल दिया, और तब ये लीक हो गया।"

अनन्या ने यह भी बताया कि एक बार उन्होंने सुहाना खान का नंबर लीक कर दिया था। उन्होंने कहा, "एक बार मैं गलती से सुहाना का नंबर भी लीक कर चुकी हूं। मैं उससे फेसटाइम कर रही थी। जब सुहाना ने कॉल नहीं उठाया, तो मैंने इसका स्क्रीनशॉट लिया और इसे इंस्टाग्राम पर डाल दिया, जिसमें उसका नंबर नजर आ रहा था।" अनन्या ने जब तक फोटो डिलीट की, तब तक नंबर लीक हो चुका था। अनन्या ने आगे बताया, "फिर सुहाना का कॉल आया। वह बोली, 'सुनो, मेरा नंबर हैक हो गया है।' मैंने कहा, 'ओह माई गॉड, क्या हुआ सुहाना?' फिर किसी ने उसे बता दिया कि मैंने ऐसा किया था।"

मेहंदी छोड़ सोनाक्षी सिन्हा ने शादी में क्यों लगाया आलता? खुद बताई वजह

इजराइली हमले में पैगंबर के वंशज की मौत! हाल ही में बना था हिजबुल्लाह चीफ

महाठग सुकेश चंद्रशेखर का बड़ा ऐलान, जैकलीन के सपोटर्स को देगा थार और iPhone

Related News