अपनी 15 साल की बेटी के साथ एयरपोर्ट पर स्पॉट हुईं एंजेलिना जोली, बेज ट्रेंच कोट और हाई शूज में लग रही थीं स्टाइलिश

एंजेलिना जोली हॉलीवुड की सबसे खूबसूरत डीवाज़ में से एक हैं, जो अपने काम के साथ-साथ अपनी खूबसूरती के लिए भी जानी जाती हैं। हाल ही में, इस खूबसूरत डीवा को अपनी बेटी विविएन के साथ न्यूयॉर्क सिटी के एयरपोर्ट पर देखा गया, जहाँ उनके बेहद स्टाइलिश लुक ने सभी का ध्यान अपनी ओर खींचा। अब, अभिनेत्री की तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं।

अपने लुक के बारे में बात करते हुए, ऑस्कर विजेता अभिनेत्री को अपनी 15 वर्षीय बेटी के साथ फ्लाइट में जाते हुए देखा गया, जिसमें माँ और बेटी दोनों का शानदार लुक देखने को मिला। एंजेलिना जोली ने काले रंग के थाई-हाई बूट्स के साथ बेज ट्रेंच कोट पहना था। उन्होंने साइड में एक पर्स कैरी किया हुआ था।

लो बन और ब्लैक सनग्लासेस के साथ अपने लुक को पूरा करते हुए, उनका लुक वाकई मनमोहक था। वहीं, उनकी 15 वर्षीय बेटी ग्रे जैकेट के साथ टी-शर्ट में बेहद प्यारी लग रही थी। मां-बेटी की इन तस्वीरों पर फैन्स खूब लाइक्स बरसा रहे हैं।

गौरतलब है कि हाल ही में एंजेलिना जोली ने 77वें टोनी अवॉर्ड्स में पहली बार कोई अवॉर्ड जीता है, जिसके बाद वह चर्चा में आ गई हैं। इस अवॉर्ड के बाद उनके फैंस और सितारे उन्हें खूब बधाई देते नजर आए।

GTA 6 गेमिंग की दुनिया में तहलका मचाने आ रहा है, जानिए कब होगी लॉन्च

2025 में लॉन्च होगी नई स्कोडा कोडियाक, नई तकनीक के साथ आगे बढ़ेंगी

Hyundai का आश्चर्यजनक कदम: लॉन्च से पहले Creta EV को क्यों खींचा गया

Related News