बिग बॉस में होगी अनिरुद्ध आचार्य की एंट्री!

टीवी के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस OTT 3 जब से समाप्त हुआ है, लोगों तभी से सलमान खान के शो बिग बॉस 18 का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. जब से बिग बॉस 18 की सबसे चर्चा आरम्भ हुई है, तभी से इस शो में सम्मिलित होने वाले लोगों के नाम को लेकर अनुमान लगाए जा रहे हैं. सोशल मीडिया पर कई स्टार्स के नामों पर बातें हो रही हैं. मगर इसी बीच पता चला है कि सलमान खान के शो में इस बार बाबा अनिरुद्ध आचार्य (Aniruddha Acharya) भी दिखाई दे सकते हैं.

सोशल मीडिया पर आपने बाबा अनिरुद्ध आचार्य के कई वायरल वीडियोज देखे होंगे. उनके सत्संग के वीडियो सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं. बाबा अनिरुद्ध आचार्य अपने सत्संग में आए लोगों की समस्याएं सुनते हैं तथा उन्हें उसका हल भी बताते हैं. हाल ही में जानकारी प्राप्त हुई है कि बाबा अनिरुद्ध आचार्य को बिग बॉस 18 में सम्मिलित होने के लिए न्योता भेजा गया है. एक रिपोर्ट के अनुसार, शो का मजा दोगुना करने के लिए निर्माताओं ने इस बार बाबा अनिरुद्ध आचार्य को भी अप्रोच किया है.

हालांकि अभी तब निर्माताओं या शो की टीम की ओर से इसे कंफर्म नहीं किया गया है कि बाबा अनिरुद्ध आचार्य को इनवाइट भेजा गया है. वहीं खबरें तो ये भी हैं कि जैसे ही बाबा अनिरुद्ध आचार्य को सलमान खान के शो बिग बॉस 18 का ऑफर प्राप्त हुआ, उन्होंने तुरंत उसे ठुकरा भी दिया. अब इन खबरों में कितनी वास्तविकता है इसी पुष्टी तो किसी ने नहीं की है. हालांकि खुद बाबा की भी कोई प्रतिक्रिया अभी तक इस पर नहीं आई है.

सास के साथ अंकिता लोखंडे ने कर दी ऐसी हरकत, बोलीं- 'ये औरत...'

श्वेता तिवारी को सताई बेटी पलक की चिंता, खुद किया ये खुलासा

शुभमन गिल के लिए धड़का इस अदाकारा का दिल, खुद कही ये बात

Related News