गणेश चतुर्थी पर अंकिता-निया ने कर दी ऐसी हरकत, देखकर भड़के यूजर्स

गणेश चतुर्थी की धूम इस समय हर जगह देखने को मिल रही है। लोग पूरी श्रद्धा और भक्ति के साथ गणपति बप्पा की पूजा कर रहे हैं। आज या विशेष अवसर पर, हर कोई बप्पा को अपने घर ला रहा है। गणेश चतुर्थी के मौके पर बॉलीवुड और टेलीविज़न स्टार्स भी बप्पा की भक्ति के रंग में रंगे दिखाई दे रहे हैं। इस अवसर की कई फोटोज एवं वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे हैं। अंकिता लोखंडे ने भी बप्पा को अपने घर बुलाया है। उनके घर पर बप्पा की पूजा में टेलीविज़न जगत के कई स्टार्स सम्मिलित हुए, जिनकी झलकियां अंकिता ने सोशल मीडिया पर साझा की हैं। मगर अंकिता के एक वीडियो ने सोशल मीडिया पर हंगामा मचा दिया है। लोगों का कहना है कि भगवान की भक्ति के नाम पर तमाशा हो रहा है।

अंकिता लोखंडे का एक वीडियो सामने आया है, जो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में अंकिता निया शर्मा के साथ दिखाई दे रही हैं। दोनों बप्पा की प्रतिमा के सामने जमकर डांस कर रही हैं। उनका डांस इतना उत्साही है कि वे भूल गईं कि वे किस मौके पर डांस कर रही हैं। जैसे ही यह वीडियो सोशल मीडिया पर आया, निया एवं अंकिता ट्रोलर्स के निशाने पर आ गईं।

गणेश चतुर्थी पर निया शर्मा एवं अंकिता लोखंडे का डांस लोगों को अटपटा लग रहा है। लोगों ने वीडियो देखकर टिप्पणी की है कि गणेश पूजा के नाम पर भक्ति की कमी नजर आ रही है, बाकी सब कुछ हो रहा है। एक शख्स ने लिखा, "अंकिता को देखकर यही दिल कहता है कि विक्की को 100 तोपों की सलामी दी जाए।" एक अन्य शख्स ने कहा, "यह देखकर लगता है कि बप्पा के नाम पर पूजा नहीं, बल्कि तमाशा हो रहा है।" इसी तरह कई लोग वीडियो पर तरह तरह के कमेंट कर रहे हैं।

इंटरनेट पर छाया अनुपमा के लिए रुपाली गांगुली का ऑडिशन वीडियो

खतरों के खिलाड़ी से कटा इस कंटेस्टेंट का पत्ता, शालीन ने दी ये प्रतिक्रिया

सिद्धार्थ शुक्ला की मौत पर विकास सेठी ने लिखी थी ऐसा बात, हो गई सच

Related News