अयोध्या में फिर हैवानियत, सलमान ने किया 4 साल की बच्ची का बलात्कार

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के अयोध्या में एक और मासूम बच्ची के साथ बलात्कार का हैरान करने वाला मामला सामने आया है। 35 वर्षीय आरोपी सलमान ने चार साल की मासूम का बलात्कार किया और वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी गांव से फरार हो गया। मगर कुछ ही घंटे बाद ही आलापुर के पास एनकाउंटर के दौरान पुलिस ने उसे दबोच लिया। सलमान के पैर में गोली लगी है और उसे इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

 

रिपोर्ट के अनुसार, पीड़ित बच्ची की भी हालत ख़राब है, उसे इलाज के लिए जिला अस्पताल में एडमिट कराया गया है। बता दें कि आरोपी सलमान की एक साल की बेटी के साथ पड़ोस की ही चार साल की बालिका अक्सर खेला करती थी। उसी 4 साल की बच्ची के साथ सलमान ने दुष्कर्म की घिनौनी वारदात को अंजाम दिया। वारदात वाले दिन रोज़ की तरह बच्ची, पड़ोसी सलमान के घर के बाहर खेल रही थी। अयोध्या पुलिस ने बताया कि जब पुलिसकर्मी आरोपी की तलाश में पहुंची तो सलमान ने उन पर गोलियां चला दी, जिसकी जवाब में पुलिस ने भी फायरिंग की और उसके पैर में एक गोली लग गई। इसके बाद आरोपी को अरेस्ट कर लिया गया।

बता दें कि बीते दिनों अयोध्या में एक और हैरतअंगेज़ रेप की घटना सामने आई थी। अयोध्या के पूरा कलंदर थाना क्षेत्र में एक नाबालिग से सामूहिक बलात्कार के बाद आरोपियों ने उसका अश्लील वीडियो उतार लिया था, फिर कई महीनों तक उसे ब्लैकमेल करके बारी-बारी रेप करते रहे। इस मामले का खुलासा तब हुआ, जब नाबालिग पीड़िता दो महीने की प्रेग्नेंट हो गई। पीड़िता के परिजनों ने पुलिस से इस मामले की शिकायत की, मगर शुरू में पुलिस ने भी इसे टालने की कोशिश की, क्योंकि आरोपी समाजवादी पार्टी (सपा) का नेता है और अयोध्या से सपा सांसद अवधेश प्रसाद का बेहद खास भी है। बाद में भाजपा, निषाद पार्टी और हिन्दू संगठन के लोगों ने आक्रोश जताया तो पुलिस ने सपा के भदरसा नगर अध्यक्ष मोईद खान और उसकी बेकरी पर काम करने वाले राजू खान को गिरफ्तार किया।

मोहम्मद सैफुल्ला ने किया 7 वर्षीय मासूम का बलात्कार, फिर होने लगा फरार.. तभी..

'इसमें शैतान है, पीट-पीटकर निकाल दूंगा..', पादरी ने इतना पीटा कि मर ही गया सैमुअल

यूपी ATS की बड़ी सफलता, पाकिस्तान के लिए जासूसी करने वाला नूर आलम गिरफ्तार

Related News