फ्री फायर मैक्स में आया एक और शानदार अपडेट

फ्री फायर मैक्स भारत का सबसे लोकप्रिय बैटल रॉयल गेम है, जिसमें जीत हासिल करने के लिए अच्छे हथियारों का होना जरूरी है। इस गेम में 50 खिलाड़ी एक आईलैंड पर उतरते हैं, और जो आखिरी तक बचता है, उसे "बूयाह" यानी जीत मिलती है। इसलिए, आपको बेहतरीन गन्स की जरूरत होती है, ताकि आप अपने दुश्मनों को मात दे सकें। हर नए अपडेट के साथ, गन्स की जरूरत और उनके कॉम्बिनेशन में भी बदलाव होते हैं। चलिए, हम आपको OB46 अपडेट के बाद इस गेम में मौजूद 5 सबसे अच्छे गन्स के बारे में बताते हैं। इन गन्स का इस्तेमाल करके आप किसी भी परिस्थिति में मुकाबला कर सकते हैं।

1. MP40

MP40 एक SMG (सबमशीन गन) है, जो अपनी तेज फायर रेट और उच्च डैमेज के लिए जानी जाती है। यह क्लोज रेंज कॉम्बैट के लिए बेहतरीन है, क्योंकि इसकी फायर रेट दुश्मनों को जल्दी खत्म करने में मदद करती है। OB46 अपडेट में इस गन के परफॉर्मेंस में सुधार किया गया है, जिससे यह और भी प्रभावी हो गई है।

2. M1887

M1887 एक शक्तिशाली शॉटगन है, जो क्लोज रेंज में दुश्मनों को एक ही शॉट में खत्म करने में सक्षम है। इसकी उच्च डैमेज और तेजी से फायरिंग के लिए यह प्रसिद्ध है। OB46 अपडेट के बाद, इसकी रीलोड स्पीड में भी सुधार हुआ है, जिससे इसका उपयोग और भी प्रभावी हो गया है।

3. SCAR

SCAR एक असॉल्ट राइफल है, जो स्थिरता और उच्च डैमेज के लिए जानी जाती है। यह मिड रेंज कॉम्बैट के लिए बेहतरीन है, क्योंकि इसकी स्थिरता आपको दुश्मनों को निशाना बनाने में मदद करती है। OB46 अपडेट के बाद, SCAR की फायर रेट में सुधार किया गया है, जिससे यह और भी शक्तिशाली हो गई है।

4. AWM

AWM एक स्नाइपर राइफल है, जो लंबी रेंज और उच्च डैमेज के लिए प्रसिद्ध है। यह लॉन्ग रेंज कॉम्बैट के लिए बेहतरीन है, और इसकी उच्च डैमेज एक ही शॉट में दुश्मनों को खत्म करने में मदद करती है। OB46 अपडेट के बाद, AWM की स्थिरता में भी सुधार हुआ है, जिससे यह और भी प्रभावी हो गई है।

5. UMP

UMP भी एक SMG है, जो अपनी तेज फायर रेट और उच्च डैमेज के लिए जानी जाती है। यह क्लोज रेंज कॉम्बैट में बेहतरीन प्रदर्शन करती है और इसकी फायर रेट दुश्मनों को जल्दी खत्म करने में मदद करती है। OB46 अपडेट के बाद, UMP की फायर रेट और स्थिरता में सुधार किया गया है।​ यह ध्यान देने योग्य है कि इस लेख में बताए गए गन्स के नाम लेखक के व्यक्तिगत अनुभव और अन्य गेमर्स के रिव्यू के आधार पर तय किए गए हैं। इसका मतलब यह नहीं है कि हर खिलाड़ी को यही गन्स पसंद आएंगी; कुछ खिलाड़ियों को अपनी गेमप्ले के लिए अन्य गन्स भी पसंद आ सकती हैं।

वो 'शापित' बंगला जिसमें तबाह हो गई 3 बड़े स्टार्स की जिंदगी

दिन भर में 200 सिगरेट फूंक डालते थे अमिताभ बच्चन, इस कारण छोड़ दिया सब

'शीतकालीन सत्र में इसे ठीक कर देंगे..', वक़्फ़ कानून पर अमित शाह का बड़ा ऐलान

Related News