Free Fire Max में जुड़ा एक और खास फीचर

फ्री फायर मैक्स में हाल ही में OB46 अपडेट आया है, जो गेम में नए बदलाव और रोमांचक फीचर्स लेकर आया है। हर अपडेट के साथ गेम के आइटम्स और सुविधाओं में कुछ न कुछ बदलाव होते हैं, जो खासतौर पर नए गेमर्स को प्रभावित करते हैं। इस अपडेट के बाद भी गेम में कई नए पेट्स जोड़े गए हैं, जो गेम को और मजेदार बनाते हैं। यहां हम आपको OB46 अपडेट के बाद फ्री फायर मैक्स के कुछ बेहतरीन पेट्स के बारे में बता रहे हैं, जो गेमिंग में आपकी मदद करेंगे।

1. Mr. Waggor : Mr. Waggor उन गेमर्स के लिए बेहद उपयोगी पेट है, जो गेम में ग्लू वॉल्स का ज्यादा इस्तेमाल करते हैं। इसकी खासियत है इसकी क्षमता Smooth Gloo, जो हर 120 सेकंड में एक ग्लू वॉल ग्रेनेड एडवांस करती है, जब गेमर के पास 1 या उससे कम ग्लू वॉल्स होते हैं। इसका मतलब है कि यह पेट गेमर्स को अधिक सुरक्षा देता है और उन्हें गेम में बेहतर रणनीति बनाने में मदद करता है।

2. Falco : Falco की क्षमता Skyline Spree उन गेमर्स के लिए आदर्श है, जो बैटल रॉयल मोड में तेजी से उतरना चाहते हैं। यह पेट स्काईडाइविंग स्पीड को 15% और ग्लाइडिंग स्पीड को 25% तक बढ़ा देता है। इससे गेमर जल्दी से लूट कर सकते हैं और शुरुआती फाइट्स में तेजी से शामिल हो सकते हैं। ऐसे गेमर्स के लिए Falco सबसे बढ़िया विकल्प है, जो तेज शुरुआत करना पसंद करते हैं।

3. Rockie : Rockie की क्षमता Stay Chill गेमर्स की एक्टिव स्किल्स के कूलडाउन समय को 15% तक कम कर देती है। इसका मतलब यह है कि गेमर्स अपनी क्षमताओं का पुनः उपयोग तेजी से कर सकते हैं। जो गेमर्स अपनी एक्टिव स्किल्स का बार-बार उपयोग करना पसंद करते हैं, उनके लिए Rockie एक बहुत फायदेमंद पेट है। यह पेट गेमर्स को अधिक आक्रामक और प्रभावी बनाने में मदद करता है।

4. Kactus : Kactus एक अनोखा पेट है, जिसकी क्षमता Self-Sufficient गेमर्स को स्थिर रहने पर EP (एनर्जी पॉइंट्स) पुनः प्राप्त करने में मदद करती है। अगर गेमर 6 सेकंड तक स्थिर रहते हैं, तो उन्हें प्रति सेकंड 10 EP मिलते हैं। यह पेट उन गेमर्स के लिए बेहद उपयोगी है, जो गेम में लंबे समय तक जीवित रहना चाहते हैं और जिनकी प्राथमिकता सर्वाइवल है।

5. Dreki : Dreki की क्षमता Dragon Glare गेमर्स को 30 मीटर की दूरी तक दुश्मनों की लोकेशन दिखाने में मदद करती है, जब वे मेड किट का उपयोग कर रहे होते हैं। यह क्षमता 10 सेकंड तक काम करती है और गेमर्स को यह जानने का मौका देती है कि दुश्मन कहां हैं। Dreki पेट उन गेमर्स के लिए आदर्श है, जो अपनी रणनीति बनाने और दुश्मनों पर हमला करने के लिए सही समय का इंतजार करते हैं।

हादसे का शिकार हुआ मशहूर एक्टर, ICU में भर्ती

गुजरात में नाकाम हुई ट्रेन को पलटाने की साजिश, मची सनसनी

'पैसा फेंक तमाशा देख', आखिर किस पर भड़के मुकेश खन्ना?

Related News