अनुष्का की फिल्म 'फिल्लौरी' का नया पोस्टर रिलीज

मंगलवार को वैलेंटाइन डे पर अनुष्का शर्मा की फिल्म 'फिल्लौरी' का नया पोस्टर रिलीज किया गया है। इस फिल्म का ट्रेलर कुछ दिन पहले ही रिलीज हुआ। जिसमें अनुष्का एक प्यारी सी भूतनी बनी है। बता दें कि आज वेलेंटाइन डे के मौके पर अनुष्का ने फिल्म का चौथा पोस्टर लॉन्च किया है। 

यह पोस्टर अनुष्का ने ट्विटर पर शेयर किया है। उन्होंने इस पोस्टर को शेयर करते हुए लिखा कि कुछ प्रेम कहानियों के लिए एक जिंदगी काफी नहीं होती। जैसे कि फिल्लौरी। हैप्पी वेलेंटाइन डे।

मालूम हो कि रियल लाइफ में तो अनुष्का और विराट की लव स्टोरी उनके फैंस के बीच काफी चर्चित है। इन दोनों को कपल के रूप में देखना लोग पसंद भी करते हैं। वैसे, अनुष्का की फिल्म का ये पोस्टर उनके फैंस के लिए वेलेंटाइन डे का गिफ्ट कहा जा रहा है।

आपको बता दें कि फिल्म 'फिल्लौरी' एक लव स्टोरी है, जिसमें अनुष्का शर्मा के साथ अभिनेता दलजीत दोसांझ, सूरज शर्मा के अलावा मेहरीन कौर भी हैं।

अनुष्का ने इस फिल्म की शूटिंग कुछ दिन पहले है ख़त्म की है। इसमें वे एक गोल्डन लहंगे में नजर आ रही है। इस फिल्म की शूटिंग पंजाब में हुई है। यह फिल्म मार्च 2017 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इस फिल्म के ट्रेलर को अनुष्का ने अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर भी किया था। जिसे वैलेंटाइन डे स्पेशल माना जा रहा है. 

यह फिल्म अनुष्का शर्मा के प्रोडक्शन हाउस में बन रही है। इससे पहले अनुष्का ने NH10 से खूब वाहवाही बटोरी थी। जिसे उन्होंने ही प्रोड्यूस किया है। 

फिल्लोरी के प्रोड्यूशर है विराट, इस बात पर दिया अनुष्का ने जवाब

'फिल्लौरी' व 'विराट' के कनेक्शन पर अनुष्का का गर्मागर्म 'रिएक्शन' कहा: 'कुछ तो शर्म करो'

'फिल्लोरी' के लिए 'भूतनी' हुई खुश.....

दिलजीत के 'विराट' प्रेम में डूबीं अनुष्का

 

Related News