आंध्र प्रदेश के मंत्री ने अधिकारियों से गजुवाका निर्वाचन क्षेत्र के विकास के लिए काम करने का आह्वान किया

 

आंध्र प्रदेश : आंध्र प्रदेश के पर्यटन मंत्री मुत्तमसेट्टी श्रीनिवास राव ने शुक्रवार को जन प्रतिनिधियों और अधिकारियों से गजुवाका निर्वाचन क्षेत्र को बढ़ाने के लिए मिलकर काम करने का आग्रह किया । मंत्री ने शुक्रवार को संवाददाता सम्मेलन में बताया कि उनकी सरकार बनने के बाद से विकास और कल्याणकारी कार्यक्रमों को लागू किया गया है। उन्होंने कहा कि स्टील मिल, एपीआईआईसी और गंगावरम बंदरगाह से संबंधित भूमि अधिग्रहण के मुद्दे लंबे समय से क्षेत्र में हैं। उन्होंने कहा "यह एक तेजी से बढ़ता क्षेत्र है, और समस्याओं को समय पर ढंग से संबोधित किया जाना चाहिए,।"  उन्होंने कहा, "मैं सभी सार्वजनिक प्राधिकरणों और प्रतिनिधियों से गजुवाका निर्वाचन क्षेत्र के विकास के लिए मिलकर काम करने का आग्रह करता हूं।"

विधायक थिप्पला नागरेड्डी ने भी संवाददाता सम्मेलन में कहा कि क्षेत्र के निवासी समग्र रूप से क्षेत्र को बेहतर बनाने के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं।

जिला कलेक्टर डॉ ए मल्लिकार्जुन के अनुसार, ग्रेटर विशाखापत्तनम नगर निगम (जीवीएमसी) ने जीवीएमसी में एक महत्वपूर्ण औद्योगिक क्षेत्र, गजुवाका निर्वाचन क्षेत्र में बुनियादी ढांचे के विकास पर विशेष जोर दिया है।

"जनता के प्रतिनिधियों को अपने क्षेत्रों में मुद्दों को सम्मेलन के ध्यान में लाने के लिए कहा गया था। उन पर चर्चा की जा रही है, और उन्हें संबोधित करने के लिए कदम उठाए जा रहे हैं" उन्होंने कहा। विधायक टी नागरेड्डी ने कहा कि मंत्री अधिकारियों के सहयोग से गजुवाका में महत्वपूर्ण चिंताओं को दूर करने की योजना पर काम कर रहे हैं।

उन्होंने कहा, "जिन लोगों को सरकारी जमीन दी गई है, उन्हें अपने मुद्दों को जल्द से जल्द हल करने की सलाह दी गई है। प्रदूषण और यातायात के मुद्दों को संबोधित करने पर ध्यान केंद्रित किया जाना चाहिए, और गंगावरम और एपीआईआईसी मुद्दों को जल्द से जल्द संभाला जाना चाहिए।"

भूकंप के झटकों से डोली अफगानिस्तान-तजाकिस्तान बॉर्डर

कुलगाम मुठभेड़ में लश्कर के दो आतंकी ढेर, पिछले 5 दिनों में 14 दहशतगर्दों का खात्मा

भारत में 1.27 लाख नए कोविड-19 मामले

Related News