KRCL में इस पद के लिए जारी किए गए आवेदन

कोंकण रेलवे कॉर्पोरेशन लिमिटेड (KRCL) ने मुख्य परिचालन प्रबंधक के पद के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं। यह पद प्रतिनियुक्ति के आधार पर भरा जाएगा। इच्छुक और योग्य उम्मीदवार ईमेल के माध्यम से आवेदन कर सकते हैं।

रिक्ति विवरण पद का नाम: मुख्य परिचालन प्रबंधक कुल रिक्तियां: 01 पात्रता मापदंड

शैक्षणिक योग्यता:

पीएमएल-14 में आईआरटीएस अधिकारियों के लिए: भारतीय रेलवे में 7वें वेतन आयोग के पीएमएल-14 में या अन्य सार्वजनिक उपक्रमों में आईडीए स्केल ई8 (₹1,20,000 - ₹2,80,000) में कार्यरत होना चाहिए।

पीएमएल-13 में आईआरटीएस अधिकारियों के लिए: भारतीय रेलवे में 7वें वेतन आयोग के पीएमएल-13 में 15 वर्षों का अनुभव होना चाहिए, या अन्य सार्वजनिक क्षेत्र की कंपनियों में 15 वर्षों के अनुभव के साथ आईडीए स्केल ई6 (₹90,000 - ₹2,40,000) में कार्यरत होना चाहिए।

सामान्य आवश्यकता:

भारतीय रेलवे, अन्य सरकारी विभागों या सार्वजनिक क्षेत्र के उपक्रमों में ग्रुप ए में न्यूनतम 15 वर्षों की सेवा होनी चाहिए।

आयु सीमा:

अधिसूचना की तिथि को अधिकतम 55 वर्ष। चयन प्रक्रिया चयन साक्षात्कार के आधार पर किया जाएगा। पात्र उम्मीदवारों को साक्षात्कार की तिथि, समय और स्थान के बारे में सूचित किया जाएगा। इसके अलावा, जानकारी KRCL की आधिकारिक वेबसाइट पर भी उपलब्ध होगी। आवेदन कैसे करें

आवेदन पत्र तैयार करें:

आधिकारिक KRCL अधिसूचना से आवेदन पत्र डाउनलोड करें और उसे भरें।

ईमेल के माध्यम से आवेदन जमा करें:

सभी आवश्यक दस्तावेजों के साथ आवेदन की एक प्रति dycpo.shailesh@krcl.co.in पर 22/09/2024 को 17:30 बजे तक भेजें। औपचारिक आवेदन को अंतिम तिथि से कम से कम 7 दिन पहले सक्षम प्राधिकारी की स्वीकृति के साथ रेलवे बोर्ड के माध्यम से भेजना होगा। रेलवे बोर्ड द्वारा अग्रेषित नहीं किए गए आवेदनों पर विचार नहीं किया जाएगा। महत्वपूर्ण लिंक KRCL की आधिकारिक वेबसाइट: KRCL Official Website

सभी इच्छुक और योग्य उम्मीदवारों को आवेदन प्रक्रिया के सभी चरणों का पालन करना चाहिए और सही समय पर आवेदन प्रस्तुत करना चाहिए।

SBI बैंक में निकली वेकेंसी, ये लोग करें आवेदन

12वीं पास के लिए नौसेना में निकली वेकेंसी, इस तारीख से शुरू होगा आवेदन

10वीं पास के लिए ITBP में निकली भर्तियां, मिलेगी जबरदस्त सैलरी

Related News