क्या बेवकूफ बना रहे बिग बॉस मेकर्स? नहीं होगी इस हसीना की एंट्री

टेलीविज़न के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस 18 में निया शर्मा का नाम चर्चा का विषय बना रहा। हालांकि, प्रीमियर से कुछ दिन पहले खबर आई कि कुछ वजहों से निया शर्मा ने शो से बैकआउट कर लिया है तथा अब वह इसका हिस्सा नहीं होंगी। इस सीजन में निया शर्मा सबसे चर्चित सेलेब्रिटीज में से एक थीं। टीवी के सबसे बड़े रियलिटी शो बिग बॉस से जुड़ी जानकारी साझा करने वाले प्लेटफॉर्म रियल खबरी ने अपनी एक X पोस्ट में दावा किया है कि निया शर्मा का नाम केवल शो की लोकप्रियता बढ़ाने के लिए उछाला गया था।

पोस्ट में खबरी ने लिखा, "इससे पहले कलर्स टीवी ने बिग बॉस 12 में भारती और हर्ष के नाम पर पब्लिसिटी बटोरी थी, तथा वह सीजन शो के इतिहास का सबसे वाहियात सीजन रहा। अब वे फिर से वही हरकत कर रहे हैं एवं निया शर्मा के नाम पर लोकप्रियता हासिल करने का प्रयास कर रहे हैं।" रियल खबरी ने पोस्ट के अंत में सवाल उठाया है कि क्या इतिहास एक बार फिर खुद को दोहराएगा। एक सोशल मीडिया यूजर ने मजाकिया अंदाज में लिखा, "इनके खून में धोखा देना लिखा है।"

बिग बॉस 18 कलर्स टीवी एवं जियो सिनेमा पर 6 अक्टूबर की रात 9 बजे से आरम्भ होगा। दर्शक दोनों प्लेटफॉर्म पर इस शो का लाइव प्रसारण देख सकेंगे। बिग बॉस 18 के घर की झलक शनिवार सुबह निर्माताओं ने रिलीज कर दी है। बिग बॉस के घर को पहले जेल और अन्य रूपों में दिखाया गया है, जबकि इस बार इसे "बिग बॉस की गुफा" नाम दिया गया है। विभिन्न हिस्सों को मॉडिफाई करके एक कूल और आकर्षक लुक दिया गया है। दर्शकों की जिज्ञासा इस बात में है कि कौन से सेलेब्रिटीज इस सीजन में शो का हिस्सा बनेंगे।

'उसने सबको खरीद लिया है', एक्स पति पर मशहूर अदाकारा ने लगाए आरोप

ये अदाकारा होगी 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' की नई 'सोनू'

7 साल के रिलेशनशिप के बाद हुआ ब्रेकअप, Ex को लेकर अदाकारा ने कही येबात

Related News